1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विक्की कौशल 'जय बजरंगबली' बोलकर गहरे समुद्र में यूं कूदे, बेयर ग्रिल्स के साथ जिंदा केकड़ा खाकर हुआ ये हाल

विक्की कौशल 'जय बजरंगबली' बोलकर गहरे समुद्र में यूं कूदे, बेयर ग्रिल्स के साथ जिंदा केकड़ा खाकर हुआ ये हाल

शो का यह एपिसोड शुक्रवार 12 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 11, 2021 11:33 IST
vicky kaushal bear grylls show into the wild with bear grylls watch promo - India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @BEARGRYLLS 'जय बजरंगबली' बोलकर गहरे समुद्र में यूं कूदे विक्की कौशल, बेयर ग्रिल्स के साथ जिंदा केकड़ा खाकर हुआ ये हाल 

फिल्म ‘‘सरदार उधम’’ में अपने शानदार अभिनय के जरिए दर्शकों और आलोचकों की तारीफें बटोर रहे अभिनेता विक्की कौशल डिस्कवरी चैनल के एडवेंचर (साहसिक कारनामों वाले) शो ‘‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’’ के एक एपिसोड में दिखाई देंगे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विक्की समुद्र में बेयर के साथ गहरे समुद्र में एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं। कभी वो जिंदा केकड़ा खा रहे हैं तो किसी सीन में वो शार्क से बचते भी दिखाई दे रहे हैं। 

शो का यह एपिसोड शुक्रवार 12 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा। डिस्कवरी+ ने एपिसोड की पहली झलक (फर्स्ट लुक) दिखाई। विक्की ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर शो के आगामी ऐपिसोड की पहली झलक जारी की।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘ जिंदगी में एक बार साहसिक कार्यों वाले रोमांच का अनुभव करना, वह भी किसी और के साथ नहीं, बल्कि बेयर ग्रिल्स के साथ आइये देखते हैं, उन्होंने मेरे लिए क्या योजना बनाई है? 

‘इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ 12 नवंबर को डिस्कवरी+ पर प्रसारित होगा।’’

विक्की कौशल से पहले सुपरस्टार रजनीकांत, अक्षय कुमार और अजय देवगन शो में बेयर ग्रिल्स के साथ नजर आ चुके हैं। साल 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘‘मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स और पीएम मोदी’’ के एक एपिसोड में नजर आए थे। 

विक्की फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘‘सैम बहादुर’’ में दिखाई देंगे। इसका निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। 

(पीटीआई इनपुट के साथ) 

bigg boss 15