Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कटरीना संग सगाई की अफवाह पर पिता ने खींची विक्की कौशल की टांग- यार तेरी सगाई हो गई..मिठाई खिला

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कटरीना कैफ को पसंद करने वालों की कमी नहीं है। लेकिन, एक्ट्रेस की पसंद का अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल है। विक्की कौशल भी कटरीना को पसंद करते हैं। दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की बातें सुनने को मिलती हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 09, 2021 23:06 IST
vicky kaushal and katrina kaif - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KATRINAKAIF/ VICKYKAUSHAL09 विक्की कौशल और कटरीना कैफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ के चाहने वालों की लिस्ट लंबी है। इसमें अभिनेता विक्की कौशल का भी नाम शामिल है। दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आती रहती हैं। कई बार दोनों को एसाथ देखा गया है। लेकिन, अभी तक कटरीना और विक्की ने इन खबरों पर किसी भी तरह का रिएक्शन नहीं दिया है। पिछले महीने विक्की, करण जौहर की फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग कर रहे थे। वहीं, कटरीना सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर-3 की शूटिंग के लिए रशिया रवाना होने वाली थीं। इससे एक दिन पहले ये अफवाह उड़ गई कि कैटरीना ने विक्की से सगाई कर ली है और जल्द ही दोनों की रोका सेरेमनी होगी। 

Thalaivii Movie Review: देखने लायक है कंगना रनौत की 'थलाइवी', सपोर्टिंग कलाकारों के बेहतर काम के लिए याद रखी जाएगी फिल्म

देखते-देखते ये खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। जिसके बाद  कैटरीना की टीम ने इन खबरों को गलत बताया और तब जाकर ये अफवाह बंद हुई। अब विक्की के भाई सनी कौशल ने बताया कि जब उनके परिवार ने ये खबरें सुनी तब उनका रिएक्शन कैसा था।

एक मीडिया पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए सनी ने बताया- 'जब हमने वो खबरें सुनी तो हम सब खूब हंसे। उन्होंने आगे बताया- ‘मुझे याद है कि विक्की जिम गया था। सुबह जब ये अफवाहें शुरू हुई। तो जब वह घर आए तो मेरी मम्मी और पापा ने उनसे मजाक करते हुए पूछा, अरे यार तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे। फिर विक्की ने उनसे कहा, जितनी असली सगाई हुई है, उतनी असली मिठाई भी खा लो।’

सनी ने आगे कहा,- ‘हमें नहीं पता ये अफवाहें कहां से आई, लेकिन हम सब हंसे खूब।’

कटरीन-विक्की ने साथ मनाया था नया साल 

कटरीना और विक्की ने इस साल की शुरुआत साथ में की थी। इसका खुलासा भी कैटरीना की एक फोटो के जरिए हुआ था जिसके वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने फोटो को डिलीट कर दिया था। एक्ट्रेस  ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें  उनके सामने खिड़की के शीशे में विक्की कौशल दिख गए। फैंस ने जब इस फोटो को वायरल करना शुरू कर दिया और कैटरीना को इस बात की भनक पड़ी तो उन्होंने तुरंत फोटो डिलीट कर दी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर- 3 की शूटिंग कर रही हैं। इस दौरान सलमान खान भी उनके साथ हैं। दोनों की तुर्की से तस्वीरें आती रहती हैं। इतना ही नहीं हाल ही में कैटरीना और सलमान, तुर्की के मिनिस्टर से मिले थे। वहीं विक्की के पास भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। वो फिल्म सरदार उधम सिंह, मिस्टर लेले और सैम बहादुर में नजर आने वाले हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

9 साल छोटे टप्पू से बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की डेटिंग की खबरें वायरल, मीम्स की बाढ़

Bigg Boss OTT 9 September Highlights: टिकट टू फिनाले के लिए रेस शुरू, दिव्या सेमीफिनाले में पहुंची

गौरी खान ने शेयर किया मां का डांसिंग वीडियो, शाहरुख खान ने सासू मां के लिए किया जबरदस्त कमेंट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement