Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का टीजर रिलीज, दशहरे पर देगी दस्तक

अमेज़न ओरिजनल मूवी, वक्की कौशल स्टारर, 'सरदार उधम सिंह' का टीज़र कर रिलीज कर दिया है। शूजीत सरकार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2021 17:26 IST
Udham Singh, Vicky Kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम सिंह' का टीजर रिलीज, दशहरे पर देगी दस्तक

अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक जबदटस्त रोमांचक कहानी अमेज़न ओरिजनल मूवी, वक्की कौशल स्टारर, 'सरदार उधम सिंह' का टीज़र कर रिलीज कर दिया है। शूजीत सरकार ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। जबकि रॉनी लाहरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। फिल्म दशहरे के दौरान, 16 अक्टूबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने तो तैयार है।

टीज़र की शुरुआत नायक द्वारा एक दस्तावेज़ पर गौर करने के साथ होती है। पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नज़र आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह... और फिर 'उधम ससंह'। आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने वाले विक्की कौशल की तस्वीर को ज़ूम करते हुए, टीज़र वीडियो कई उपनामों वाले इस देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है - भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

यहां देखें विक्की कौशल का पोस्ट

महान भारतीय क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए, यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देने वाली एक घटना (जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का प्रतिशोध लेने के लिए उनके असीम साहस को बयां करती है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement