1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'शेरनी' एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर कहा: मुझे भारत में बने टीकों पर भरोसा है

'शेरनी' एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर कहा: मुझे भारत में बने टीकों पर भरोसा है

विद्या बालन ने सभी से सामाजिक दूरी बनाए रखने और नियमित रूप से हाथ धोने का आग्रह किया।

IANS IANS
Published on: July 04, 2021 8:47 IST
Vidya Balan on coronavirus vaccine says I believe in vaccines made in India- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BALANVIDYA 'शेरनी' एक्ट्रेस विद्या बालन ने कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर कहा: मुझे भारत में बने टीकों पर भरोसा है

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन, जिन्हें वर्तमान में अमित मसुरकर की 'शेरनी' में उनकी भूमिका के लिए सराहा जा रहा है, ने स्वीकार किया कि कोरोनावायरस महामारी ने हमारे स्वास्थ्य कर्मियों पर बहुत अधिक दबाव और तनाव डाला है।

विद्याा ने आईएएनएस लाइफ को बताया, "इसके बावजूद, वे लगातार काम करना जारी रखते हैं, हमें सबसे अच्छी देखभाल देते हैं - एक वास्तविकता जिसे हम अक्सर तब तक नहीं देखते जब तक कि हम किसी अस्पताल या स्वास्थ्य सुविधा में नहीं जाते।"

लोकप्रिय अभिनेत्री ने देश के सभी डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के समर्थन में अपनी आवाज देने के लिए विक्स के साथ हाथ मिलाया है। ब्रांड ने अपने हैशटैग टच ऑफ केयर अभियान के माध्यम से, हाल ही में स्वर्गीय ज्ञानेश्वर भोसले की निस्वार्थ देखभाल की प्रेरक यात्रा पर एक दिल को छू लेने वाली फिल्म लॉन्च की।

Oscar 2021: विद्या बालन, एकता कपूर और शोभा कपूर बनीं ऑस्कर कमेटी की सदस्य

भोसले ने यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी कि महामारी के दौरान कई कम भाग्यशाली बच्चों को जीवन रक्षक चिकित्सा सहायता मिले। एक डॉक्टर जिसने कोविड -19 से अपनी जान गंवा दी, भोसले अपने पीछे अपनी पत्नी, बच्चों और अपना खुद का बाल चिकित्सा अस्पताल बनाने के अपने सपना छोड़ गए हैं।

फिल्म भोसले और उनके जैसे सैकड़ों डॉक्टरों को श्रद्धांजलि देती है जिन्होंने महामारी के दौरान अपनी जान गंवाई और जरूरतमंद कई लोगों को अपना 'टच ऑफ केयर' दिया।

विद्या ने साझा किया, "मैं भोसले की पत्नी और परिवार को उनके निस्वार्थ काम का समर्थन करने के लिए सलाम करता हूं! उन्होंने हमें दिखाया कि कैसे देखभाल का एक सरल कार्य उन लोगों के जीवन को बदल सकता है, जिन्हें इसकी आवश्यकता है। अपनी अविश्वसनीय भावना के साथ, भोसले ने महामारी के दौरान दिन-रात काम किया, और कई अन्य डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों की तरह, हमें भी जल्द ही छोड़कर चले गए। मैं कामना करता हूं कि श्रीमती भोसले श्री भोसले के सपने को साकार करेंगी।"

आईएएनएस लाइफ से बात करते हुए, विद्या भारतीयों को नोवेल कोरोनावायरस के खिलाफ टीका लगवाने की वकालत करती हैं, ताकि हम सभी अपने स्वास्थ्य देखभाल प्रणालियों और श्रमिकों पर बोझ को कम करने के लिए अपनी ओर से कुछ कर सकें।

विद्या ने कहा, "मुझे भारत में बने टीकों पर भरोसा है, और सभी से सामाजिक दूरी बनाए रखने और नियमित रूप से हाथ धोने का आग्रह करती हूं। मुझे उम्मीद है कि हमारे पूरे देश को टीका लग जाएगा। जल्द ही और हम इस वायरस से जोश के साथ लड़ने में सक्षम होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X