1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'क्योंकि तुम मेरी बेटी हो', विद्या बालन ने भारत की बेटियों को समर्पित की कविता

'क्योंकि तुम मेरी बेटी हो', विद्या बालन ने भारत की बेटियों को समर्पित की कविता

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी जल्द ही रिलीज होने वाली है। उन्होंने देश की बेटियों के लिए एक कविता लिखी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 29, 2020 15:39 IST
vidya balan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BALANVIDYA विद्या बालन

हर मां-बेटी का रिश्ता अपने आप में अनोखा होता है। यह एक अनमोल दोस्ती और बेशुमार प्यार है, जिसे परिभाषित नहीं किया जा सकता है। यह गणित प्रतिभा शकुंतला देवी के लिए भी सच है, जो न केवल एक गणितीय कौतुक थीं, बल्कि एक स्नेही मां भी थीं। अब जब हम उनकी बायोपिक के रोमांचक प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

विद्या बालन शकुंतला देवी में गणित के जादूगर की भूमिका निभा रही हैं, उन्होंने फिल्म की रिलीज से पहले भारत की सभी बेटियों के प्रति एक हार्दिक कविता समर्पित की है। खूबसूरत मोनोक्रोम में फिल्माई गई, इस कविता में विद्या ने खूबसूरती से साझा किया है कि कैसे हर मां कभी बेटी हुआ करती थी। गायन ने हर लड़की को निडर व सशक्त होने की बात कही है, जो सभी कांच को चीरते हुए आगे बढ़ती है और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने सपनों को पूरा करने के लिए खुद पर विश्वास रखतीं है।

प्रत्येक महिला को खुद को प्राथमिकता देने के लिए प्रोत्साहित करते हुए विद्या बालन की भावुक श्रद्धांजलि सचमुच, आज के समय में बेहद महत्वपूर्ण है। एक प्रेरणादायक महिला का चित्रण करते हुए, जो प्रगतिशील और अपने समय से आगे थी, विद्या बालन ने ऑन और ऑफ स्क्रीन अपने आकर्षण से हमें स्तब्ध करना जारी रखा है। 'शकुंतला देवी' 31 जुलाई से विशेष रूप से एमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X