Friday, April 26, 2024
Advertisement

मैं स्टार का बेटा नहीं हूं, दोस्ती के कारण टिक सका: विद्युत जामवाल

विद्युत का कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 24, 2020 9:38 IST
Vidyut Jammwal says I am not a star son- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @MEVIDYUTJAMMWAL  विद्युत जामवाल इस धारणा से असहमत हैं कि बॉलीवुड में दोस्त नहीं बन सकते। 

मुंबई: एक्शन स्टार विद्युत जामवाल इस धारणा से असहमत हैं कि बॉलीवुड में दोस्त नहीं बन सकते। उनका कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं। 

विद्युत ने आईएएनएस से कहा, "मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं, मैंने सुना है कि आप उद्योग में अच्छे दोस्त नहीं बना सकते। मुझे इस धारणा पर विश्वास नहीं होता। मैं किसी स्टार का बेटा नहीं हूं। मैं सिर्फ दोस्ती के कारण यहां टिक सका हूं। एक ऐसा दोस्त, जिसने ने कहा, 'मुझे तुम पर विश्वास है, लेकिन मेरे पास बजट नहीं है।' तो लोग वास्तव में मेरे साथ खड़े हैं और मैं भी उनके साथ खड़ा हूं।"

विद्युत जामवाल ने विश्व में भारत का नाम किया रोशन, व्लादिमीर पुतिन के साथ इस लिस्ट में हुए शामिल

अभिनेता अपनी आगामी फिल्म 'यारा' की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर केंद्रित है। उन्होंने अपने सह-कलाकारों अमित साध, केनी बासुमतारी और विजय वर्मा के साथ के अनुभवों की चर्चा की।

उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि ये लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। जब आप फिल्म देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि कुछ भी नकली नहीं है।"

अभिनेता ने देहरादून में शूटिंग के दौरान विजय के साथ एक वाकया को याद किया।

विद्युत जामवाल और अमित साध की फिल्म 'यारा' का ट्रेलर रिलीज

अभिनेता ने कहा, "मुझे याद है कि जब हम बैठे थे तो मैंने उनसे कहा था, 'तू बहुत बड़ा स्टार बनेगा, लड़के' और वह हंसने लगा। 'यारा' के बाद उन्होंने 'गली बॉय' के लिए शूटिंग की थी। और तब से मुझे उस पर गर्व है। मुझे इतना गर्व किसी के लिए भी लंबे समय से नहीं हुआ था। यह दोस्ती ही है जो विजय, अमित साध और केनी बासुमतारी के साथ है।"

तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित 'यारा' फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का बॉलीवुड रीमेक है। फिल्म 30 जुलाई को फ्रेंडशिप डे पर जी5 पर रिलीज होगी।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement