1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विजय वर्मा की फिल्म 'ओके कंप्यूटर' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में दिखाई जाएगी

विजय वर्मा की फिल्म 'ओके कंप्यूटर' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में दिखाई जाएगी

आईएफएफआर के आधिकारिक वेबपेज के अनुसार, जैकी श्रॉफ, विजय वर्मा और राधिया आप्टे अभिनीत वेब सीरीज ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम कैटेगरी में चुनी गई है।

IANS IANS
Updated on: April 15, 2021 22:55 IST
vijay verma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- HOTSTAR विजय वर्मा की फिल्म 'ओके कंप्यूटर' इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम में दिखाई जाएगी

मुंबई:  वेब सीरीज 'ओके कंप्यूटर' को अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव रॉटरडैम (आईएफएफआर), 2021 में प्रदर्शित किया जाएगा। आईएफएफआर के आधिकारिक वेबपेज के अनुसार, जैकी श्रॉफ, विजय वर्मा और राधिया आप्टे अभिनीत वेब सीरीज ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम कैटेगरी में चुनी गई है। 

इस खबर से उत्साहित विजय ने गुरुवार को पोस्ट करके लिखा, "ओके कंप्यूटर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम 2021 में जा रही है! हम ब्राइट फ्यूचर प्रोग्राम के लिए चुनी गई पहली टीवी सीरीज के लिए रोमांचित और सम्मानित हैं, जो उभरती फिल्म प्रतिभा को समर्पित है। चीयर्स टीम।"

'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद 'एक विलेन 2' में मोहित सूरी संग काम करने को लेकर उत्साहित हैं अर्जुन कपूर

ओके कंप्यूटर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ एक डार्क कॉमेडी है। कहानी एक सेल्फ ड्राइविंग कार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक पैदल यात्री को मार देती है और एक खोजी अधिकारी विजय केस को हल करने में जुटता है।

कियारा आडवाणी से 10 मिनट के लिए मिलना चाहता है उनका खास फैन, एक्ट्रेस का जवाब जीत लेगा दिल

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X