1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. खुल गया टाइगर श्रॉफ की फिटनेस का राज़, हर दिन करते हैं 12 घंटे ट्रेनिंग

खुल गया टाइगर श्रॉफ की फिटनेस का राज़, हर दिन करते हैं 12 घंटे ट्रेनिंग

 टाइगर श्रॉफ एक्शन से ले कर डांस, मार्शल आर्ट, फिटनेस, सिंगिंग और अभिनय तक अपनी हर चीज़ में कुशलता बनाये रखने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 14, 2021 17:58 IST
टाइगर श्रॉफ tiger shroff- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- TIGER SHROFF टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ मल्टी टैलेंटेड एक्टर होने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन यह सब जितना देखता है उतना आसान नहीं है क्योंकि अभिनेता एक्शन से ले कर डांस, मार्शल आर्ट, फिटनेस, सिंगिंग और अभिनय तक अपनी हर चीज़ में कुशलता बनाये रखने के लिए हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं। 

Anniyan: तमिल ब्लॉकबस्टर की हिंदी रिमेक लिए साथ आए रणवीर सिंह और एस शंकर

टाइगर श्रॉफ के ट्रेनर ने टाइगर की फिटनेस रूटीन के बारे में बताया है। ट्रेनर राजेंद्र ढोले बताते है,"अगर वह शूटिंग नहीं कर रहे है, तो फिर वह या तो वेट उठा रहे है या किक या अपना जिम्नास्टिक कर रहे होते हैं। वह मूल रूप से हर दिन 12 घंटे का समय किसी न किसी कौशल के प्रशिक्षण में बिताते है चाहे वह डांस हो या किक या फिर वेट लिफ्टिंग। और जब शूट पर कोई जिम नहीं होता है तो हम बॉडीवेट ट्रेनिंग पर ध्यान केंद्रित करते हैं और मुख्य फोकस हमेशा डाइट पर होता है।" 

मून वॉक करते हुए राधिका मदान ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, कहा - लो चली मैं

युवा अभिनेता अक्सर हमें जिम में अपने कठिन प्रशिक्षण के बारे में अपने सोशल मीडिया पर साझा करते रहते है, चाहे वह मुक्केबाजी करना हो, वर्कआउट करना हो या फिर मार्शल आर्ट करना, वह हमेशा इन सब पर अपना ध्यान केंद्रित रखते है। 

Radhe Shyam Poster: 'राधे श्याम' का नया पोस्टर रिलीज, मुस्कुराते नजर आए प्रभास

टाइगर ने डांस, फिटनेस और सिंगिंग के क्षेत्र में महारत हासिल की है। कई फ्रैंचाइज़ी फिल्मों के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के बीच दस्तक देने के लिए तैयार है। वह फिलहाल हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी एक्शन-ड्रामा फिल्मों पर काम कर रहे हैं। वह इन आगामी परियोजनाओं में अपने एक्शन के साथ एक बार फिर से हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X