Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मरणोपरांत विनोद खन्ना को दादासाहेब फाल्के पुरस्कार दिए जाने पर भावुक हुआ परिवार

विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पल जहां एक ओर उनके परिवार और चाहने वालों के लिए बेहद खुशी है, वहीं दूसरी ओर हाल ही में इस दौरान उनके परिवार ने कहा कि यह उनके लिए गौरवपूर्ण और भावुक क्षण है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 04, 2018 10:32 IST
Vinod Khanna- India TV Hindi
Vinod Khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना को मरणोपरांत दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। यह पल जहां एक ओर उनके परिवार और चाहने वालों के लिए बेहद खुशी है, वहीं दूसरी ओर हाल ही में इस दौरान उनके परिवार ने कहा कि यह उनके लिए गौरवपूर्ण और भावुक क्षण है। विनोद खन्ना को 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के दौरान सम्मानित किया गया। विनोद खन्ना की पत्नी कविता और उनके बेटे अक्षय खन्ना यह पुरस्कार लेने के लिए विज्ञान भवन में मौजूद थे।

समारोह से पहले अक्षय ने कहा, "एक बेटे के रूप में उनकी ओर से पुरस्कार प्राप्त करना बहुत ही विनयपूर्ण है। यह हम सभी के लिए गौरवपूर्ण और भावुक क्षण है।" कविता ने कहा, "यह मेरे परिवार, उनके प्रशंसक के लिए खुशी एवं गर्व का समय है। हमें इसलिए बुरा भी लग रहा है कि वह यहां हमारे बीच यह पुरस्कार ग्रहण करने के लिए मौजूद नहीं है।"

कविता ने कहा, "मैं इसलिए भी खुश हूं क्योंकि अक्षय उनकी ओर से पुरस्कार ग्रहण कर रहे हैं। उनकी ओर से यह पुरस्कार लेने के लिए अक्षय से अच्छा और कोई व्यक्ति नहीं हो सकता।" पिछले वर्ष 70 की उम्र में विनोद खन्ना का निधन हो गया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement