Monday, May 13, 2024
Advertisement

अनुष्का के सवाल पर भड़के विराट, जानें क्या है कारण

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में विराट से जब अनुष्का के बारे में पूछा गया तो वह भड़क उठे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 26, 2016 11:41 IST
virat- India TV Hindi
virat

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में विराट से जब अनुष्का के बारे में पूछा गया तो वह भड़क उठे। दरअसल विराट मुंबई में एक फोन कंपनी के साथ ऐप लॉन्च करने के लिए पहुंचे थे इसी दौरान जब उनसे अनुष्का के साथ रिलेशन के बारे में पूछा गया तो इस पर विराट ने सीधे जवाब देते हुए कहा, "मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा, यह आपको जानने की जरूरत नहीं है।"

इसे भी पढ़े:- विराट-अनुष्का में क्यों हुआ पैचअप, चल गया पता!

इसके बाद उन्होंने कहा कि, उन्हें अपने फैंस के साथ जुड़े रहना बहुत अच्छा लगता है। लेकिन उनका कमेंट करना तब बुरा लगता है जब आपको सीमा से जाकर टिप्पणियां पढ़ने को मिलती हैं। आगे उन्होंने कहा, ''लोगों को इतनी समझ होनी चाहिए कि वे क्या लिख रहे हैं। मुझे उस घटना के बारे में जो बोलना था वह पहले ही बता दिया है, जिसे लोगों ने समझा होगा। किसी और को यह जानने की जरूरत नहीं है।''

उन्होंने कहा कि, कुछ बातों की सीमा वह खुद तय करेंगे और अगर कोई इसे पार करेगा तो यह बर्दाश्त नहीं होगा। विराट ने इस मौके पर यह भी कहा कि, उन्हें पता है "बल्ला चलेगा तो, हल्ला मचेगा।" विराट ने यहां फैनबॉक्स लॉन्च किया इसके माध्यम से वह अपने फैंस के साथ जुड़े रह सकेंगे।

विराट और अनुष्का के लव अफेयर्स की खबरें पिछले काफी दिनों से मीडिया में छाई हुई हैं। हालांकि कुछ वक्त पहले इनके ब्रेकअप की खबरें मीडिया में छाई हुई थीं।

अगली स्लाइड में भी पढ़े:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement