Thursday, May 09, 2024
Advertisement

हर गांधी जयंती पर आएगी विशाल भारद्वाज की फिल्म

मुंबई: फिल्मकार विशाल भारद्वाज हर साल गांधी जयंती पर अपनी एक फिल्म रिलीज करेंगे। उनकी फिल्म 'हैदर' पिछले साल दो अक्टूबर को रिलीज हुई थी और इस साल भी इसी दिन उनकी फिल्म 'तलवार' रिलीज

IANS IANS
Updated on: September 21, 2015 22:26 IST
हर गांधी जयंती पर आएगी...- India TV Hindi
हर गांधी जयंती पर आएगी विशाल भारद्वाज की फिल्म

मुंबई: फिल्मकार विशाल भारद्वाज हर साल गांधी जयंती पर अपनी एक फिल्म रिलीज करेंगे। उनकी फिल्म 'हैदर' पिछले साल दो अक्टूबर को रिलीज हुई थी और इस साल भी इसी दिन उनकी फिल्म 'तलवार' रिलीज होगी। विशाल इस फिल्म के पटकथा लेखक और सह-निर्माता दोनों हैं। एक प्रवक्ता ने बताया, "विशाल अपनी फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बेहद खुश हैं। पिछली बार 'हैदर' आई थी और इस बार 'तलवार' आएगी, जो टोरोन्टो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में पहले ही काफी अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है। उनकी योजना हर वर्ष दो अक्टूबर को एक फिल्म रिलीज करने की है।"

इसे भी पढ़े:- आरूषी हत्याकांड पर बनी इरफान खान की फिल्म 'तलवार' का ट्रेलर आउट

इरफान खान की 'तलवार' 2 अक्टूबर को प्रदर्शित होगी

मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म तलवार मई 2008 में उत्तर प्रदेश के नोएडा में हुए आरूषी हत्याकांड पर आधारित है। जिसमें 14 साल की लड़की आरूषी और 45 वर्ष के नौकर हेमराज की हत्या कर दी गई थी।

फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म में कोंकणा सेन, नीरज कबी, इरफान खान और तब्बू को मुख्य भूमिका में देखा जाएगा।

फिल्म में कोंकणा सेन और नीरज कबी को आरूषी के माता-पिता के किरदार में दिखाया गया है जबकि इरफान खान इस केस के जांच अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता के के मेनन और अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'रहस्य' भी इसी साल प्रदर्शित हुई, जो आरुषी हत्या कांड से ही प्रेरित थी।

अगली स्लाइड में देखें तलवार का ट्रेलर:-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement