1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विवेक ओबेरॉय ने वैलेंटाइन डे पर वाइफ के साथ 'साथिया' स्टाइल में चलाई थी बाइक, अब इस वजह से कटा चालान

विवेक ओबेरॉय ने वैलेंटाइन डे पर वाइफ के साथ 'साथिया' स्टाइल में चलाई थी बाइक, अब इस वजह से कटा चालान

विवेक ओबेरॉय ने वैलेंटाइन डे पर अपनी वाइफ प्रियंका के साथ बाइक राइड का लुत्फ उठाया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 20, 2021 7:23 IST
vivek oberoi fines for riding bike without helmet and mask - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VIVEKOBEROI विवेक ओबेरॉय का कटा चालान 

मुंबई यातायात पुलिस ने हेलमेट पहने बिना बाइक चलाने का वीडियो साझा किए जाने के बाद फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय का 500 रुपये का चालान किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

अभिनेता का चालान जारी करने वाले सांताक्रूज यातायात संभाग के अधिकारी ने कहा कि ओबरॉय ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था, जोकि कोविड-19 महामारी के दौरान अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि अभिनेता ने रविवार को यह वीडियो साझा किया था, जिसके बाद उनका चालान किया गया।

शहनाज गिल ने बादशाह के साथ शेयर किया मजेदार वीडियो, नए गाने को लेकर किया ये खुलासा

विवेक ओबेरॉय ने वैलेंटाइन डे पर अपनी वाइफ प्रियंका के साथ बाइक राइड का लुत्फ उठाया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें विवेक अपनी नई बाइक के लिए बेहद एक्साइटेड दिखे। उन्होंने बताया कि वो वैलेंटाइन डे अपनी वाइफ और गर्लफ्रेंड (बाइक) के साथ मना रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "हैप्पी वैलेंटाइन डे। क्या शुरुआत है.. मैं, मेरी पत्नी और वो। एक रिफ्रेशिंग ज्वॉयराइड।" 

इस वीडियो में विवेक और प्रियंका मुंबई की सड़कों पर बाइक राइड का लुत्फ उठाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी हिट मूवी 'साथिया' का गाना भी चल रहा है।

हालांकि, उनके इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने कमेंट किया है। उन्होंने विवेक को हेलमेट और मास्क नहीं पहनने के लिए आलोचना की। इसके बाद पुलिस की तरह से ये कदम उठाया गया। 

(PTI इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X