Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी की बायोपिक OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 18, 2021 15:03 IST
Vivek Oberoi starrer PM Modi biopic to be released on OTT platform- India TV Hindi
Image Source : INSTA: VIVEKOBEROI विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम मोदी की बायोपिक OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का डिजिटल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, "मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।"

उन्होंने आगे कहा, "यह मोदी जी की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है। मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी।"

विवेक ओबेरॉय कैंसर से जूझ रहे बच्चों के लिए जुटा रहे हैं फंड

प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

डिजिटल रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं, "यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है। मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वह हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है।

विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में है। 'पीएम नरेंद्र मोदी' 23 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement