Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: देखिए क्या हुआ जब गलती से अमिताभ बच्चन के पोस्टर के सामने पोज़ देने लगी रेखा

अमिताभ बच्चन और रेखा के लव अफेयर के किस्से बॉलीवुड में खूब चर्चा में रह चुके हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 30, 2019 7:12 IST
Rekha- India TV Hindi
Rekha

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा और अमिताभ बच्चन के लव अफेयर के किस्से बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चित लव अफेयर्स में से एक हैं। दोनों अब कभी साथ नजर नहीं आते हैं, किसी पार्टी में दोनों पहुंचते हैं तो दूसरे को इग्नोर करते ही दिखते हैं। लेकिन हाल में कुछ ऐसा हुआ कि वो वीडियो आप एक बार से ज्यादा जरूर देखेंगे इसकी हम गारंटी लेते हैं। दरअसल रेखा कल रात फोटोग्रॉफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च के मौके पर स्टाइलिश अवतार में पहुंची। वो पैपराज़ी को पोज़ दे रही थीं, लेकिन उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि वो अमिताभ बच्चन के पोस्टर के सामने खड़ी होकर पोज़ दे रही हैं।

दरअसल पूरा वेन्यू स्टार की फोटो फ्रेम से सजा हुआ था। रेखा आईं और उन्होंने ध्यान नहीं दिया कि वो जहां खड़ी हैं वहां पीछे अमिताभ बच्चन का पोस्टर लगा हुआ है। जब उन्हें कैमरापर्सन ने पीछे देखने को कहा तो धीरे से पीछे मुड़ीं और जब उन्हें एहसास हुआ तो उन्होंने बड़ा ही ऑकवर्ड सा रिएक्शन दिया और पैपराज़ी को हंसने पर मजबूर कर दिया। यह वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया। यहां देखिए ये वीडियो-

डब्बू रत्नानी के कैलेंडर लॉन्च पर कई सितारों से ने शिरकत की और अपना फोटोशूट भी करवाया। इस इवेंट में कार्तिक आर्यन, कियारा अडवाणी, विद्या बालन, सनी लियोन, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारे पहुंचे। डब्बू रत्नानी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि एकसाथ इतने सारे सितारों का फोटोशूट करना उनके लिए प्रेशर से भरा होता है, लेकिन थोड़ी तसल्ली भी रहती है कि शाहरुख खान जैसे सितारों के साथ वो 18 कैलेंडर लॉन्च कर चुके हैं।

{instagram:instagram.com/p/BtL4zjPAmtx/?utm_source=ig_embed}

डब्बू रत्नानी के लेटेस्ट कैलेंडर में 24 सितारे मौजूद है, जिसमें अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, सनी लियोन, परिणीति चोपड़ा, कियारा अडवाणी, जान्हवी कपूर और अनुष्का शर्मा शामिल हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' यूपी में हुई टैक्स फ्री

Total Dhamaal: अनिल कपूर और अजय देवगन की फिल्म का पहला गाना 'पैसा ये पैसा' हुआ रिलीज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement