Friday, March 29, 2024
Advertisement

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' यूपी में हुई टैक्स फ्री

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जकल स्ट्राइक' की कमाई अब और बढ़ने वाली है। फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2019 20:48 IST
Vicky kaushal- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VICKY KAUSHAL Vicky kaushal

विक्की कौशल(Vicky kaushal) की फिल्म 'उरी' इन दिनो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई हुई है। फिल्म 150 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है और इसका बिजनेस बढ़ता जा रहा है। अब फिल्म का बिजनेस और बढ़ने वाला है। फिल्म को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कुंभ क्षेत्र में यूपी कैबिनेट क बैठक में उरी पर लगे स्टेट जीएसटी को हटाने की घोषणा की है।

स्टेट जीएसटी हटने से फिल्म का बिजनेस और बढ़ जाएगा। विक्की कौशल की यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज हुआ थी। फिल्म में विक्की के साथ यामी गौतम, परेश रावल, मोहित रैना नजर आए हैं। 

यह फिल्म 2016 में में हुई सर्जिकल स्ट्राइक पर बनाई गई है। आज यह फिल्म 160.78 करोड़ की कमाई रक चुकी है और इसकी कमाई कम नहीं हो रही है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी बहुत जल्दी शामिल हो जाएगी।

आज ही अमूल ने उरी की बॉक्स-ऑफिस पर सक्सेस को ट्रिब्यूट दिया है। उन्होंने एक कैरिकेचर बनाया है जिसमें विक्की कौशल के किरदार की तरह उसे आर्मी ड्रेस पहनाई गई है। जिसके एक हाथ में बंदूक और दूसरे हाथ में ब्रेड बटर है। साथ ही फिल्म के फेमस डॉयलॉग how's the josh को 'मक्खन का जोश' लिखा हुआ है। 

विक्की कौशल के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हेंने फिल्म ‘मसान’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद वह फिल्म ‘मनमर्ज़ियां’, ‘संजू’, ‘राज़ी’ जैसी फिल्मों में नज़र आए थे। फिल्म ‘उरी’ के बाद वह अब करन जौहर की फिल्म ‘तख्त’ में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रेखा ने अमिताभ बच्चन की तस्वीर को देखते ही दिया ऐसा रिएक्शन, Video सोशल मीडिया में हो रहा है तेजी से वायरल

'फास्ट एंड फ्यूरियस' की स्पिन ऑफ फिल्म से सामने आया ड्वेन जॉनसन- द रॉक का लुक, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement