Friday, April 26, 2024
Advertisement

जब सनी लियोनी हवा में लटके हुए भूल गईं अपनी लाइन्स

 मंगलवार को पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम वीडियो क्लिप में, सनी केबल से बंधी हुई और एक स्टंट का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2021 20:32 IST
सनी लियोनी - India TV Hindi
Image Source : SUNNY LEONE/INSTAGRAM जब सनी लियोनी हवा में लटके हुए भूल गईं अपनी लाइन्स

 

मुंबई: जब एक एक्शन पंच पैक करने और एक ही बार में अपनी लाइनें बोलने की बात आती है, तो सनी लियोनी का नाम बिल्कुल इस लिस्ट में आता है क्योंकि वे शूटिंग के दौरान बीच में ही अटक जाती हैं, अपनी लाइनें भूल जाती हैं। मंगलवार को पोस्ट की गई एक इंस्टाग्राम वीडियो क्लिप में, सनी केबल से बंधी हुई और एक स्टंट का प्रयास करती हुई दिखाई दे रही हैं, सीन में सनी को जमीन पर पड़े एक सह अभिनेता पर गिरना पड़ता है। केबल एडेड ड्रॉप सनी के उस आदमी से टकराने से पहले ही सनी रुक जाती हैं, क्योकिं सनी अपनी लाइनें भूल जाती हैं।

क्लिप में, वह अनिश्चित रूप से हवा में टंगी हुई दिखाई दे रही हैं, जब निर्देशक ने सनी को अपना संवाद बोलने के लिए कहा तो वह अपनी पंक्तियों को बोलना शुरू करती हैं और बीच में भूल जाती हैं।

सनी ने कैप्शन में लिखा, "आता मांझी सतकली" हालांकि उन्होंने यह साझा नहीं किया कि वह किस प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।

उनके अन्य आगामी रोस्टर में मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'शेरो' और थ्रिलर श्रृंखला 'अनामिका' शामिल हैं। सनी पीरियड ड्रामा 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में भी नजर आएंगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement