1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत मामला तूल पकड़ते ही एक वीडियो पोस्ट कर कहां गायब हो गईं रिया चक्रवर्ती?

सुशांत मामला तूल पकड़ते ही एक वीडियो पोस्ट कर कहां गायब हो गईं रिया चक्रवर्ती?

14 जून को सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आई थी, जिसके बाद सुशांत के फ्लैट पर उनकी बहन मीतू और कुछ नजदीकी लोग पहुंचे थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती नहीं आईं।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Published on: August 02, 2020 10:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में उनके पिता केके सिंह द्वारा रिया चक्रवर्ती व अन्य के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद इस केस के सारे समीकरण बदल गए हैं। अब बिहार पुलिस भी मामले की जांच कर रही है। इन सबके बीच रिया चक्रवर्ती की तलाश जारी है। हर कोई ये सवाल कर रहा है कि आखिर कहां है रिया चक्रवर्ती?

14 जून को सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आई थी, जिसके बाद सुशांत के फ्लैट पर उनकी बहन मीतू और कुछ नजदीकी लोग पहुंचे थे, लेकिन रिया चक्रवर्ती नहीं आईं। बिहार में एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस रिया का बयान दर्ज करना चाहती है, लेकिन रिया का कोई पता ठिकाना नहीं है। ऐसे में इंडिया टीवी ने रिया की तलाश शुरू की। 

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से बहन श्वेता की अपील, बोलीं- 'न करें अपशब्दों का इस्तेमाल'

सबसे पहले हम रिया के सांताक्रुज स्थित बिल्डिंग प्राइम रोज में गए, यहां हमने जानकारी इकट्ठी करनी शुरू की तो पता चला कि रिया पिछले बुधवार को ही अपने परिवार के साथ कार में कहीं निकल गईं। उनके साथ काफी लगेज भी था, लेकिन बुधवार को घर से निकलने के बाद रिया दोबारा घर नहीं लौटीं। घर मे ताला बंद है। बुधवार से ही गयी रिया आखिर इतने दिनों से कहां है? कहां गई? इस बात की जानकारी सोसाइटी के लोगों को भी नहीं है।

इससे पहले बिहार में केस दर्ज होते ही बीते सोमवार को बिहार पुलिस मुंबई आ गई। कयास लगाया जा रहा था कि बिहार पुलिस रिया से पूछताछ कर सकती है। मंगलवार को वकील अनंदिनी फर्नांडिस रिया के घर पहुंची, घर से किससे मुलाकात हुई? क्या बात हुई? इसका खुलासा करने से वकील ने मना कर दिया और 3 घंटे बाद वो इमारत से निकलीं और चली गयीं। इसके बाद बुधवार को रिया भी परिवार के साथ कहीं चली गयीं।

अंकिता लोखंडे का खुलासा, 'लोग मुझे सुशांत की बॉडी के फोटोज भेजते थे, ये दर्दनाक था..'

उनके सिक्योरिटी गार्ड से हमने जानना चाहा तो उसने खुद बताया कि मैडम घर पर बुधवार से नहीं हैं। परिवार के साथ कहीं चली गयीं। उससे हमने बहुत जानने की कोशिश की, लेकिन उसे भी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं है। चूंकि रिया सुशांत के जाने के बाद अपने रिश्तों को लेकर भावुक पोस्ट करती रही हैं। ऐसे में ये समझना भी जरूरी था कि रिया सुशांत की यादों को समेटने के लिए कहीं उनके उस बांद्रा के घर मे तो नहीं हैं, क्योंकि इसी घर मे उन्होंने सुशांत के साथ लंबा समय बिताया था।

हमारी टीम सुशांत के माउंट ब्लैंक इमारत भी पहुंची, वहां कोई कैमरे पर बात करने को तैयार नहीं हुआ, लेकिन सूत्रों के हवाले से जानकारी सामने आई कि 8 जून को आखिरी बार रिया इस माउंट ब्लैंक इमारत में दिखी थीं। उसी दिन सुशांत से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद वो घर छोड़कर चली गयीं। इसके बाद 14 जून को सुशांत की आत्महत्या की खबर सामने आई, लेकिन रिया उस दिन भी यहां नहीं दिखीं। ये वही रिया थीं, जो सुशांत के साथ लंबे समय तक निजी रिश्ते में थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती पर नजर रख रही है बिहार पुलिस

कहा यहां तक गया कि रिया सुशांत की साल के आखिर में शादी भी होने वाली थी। फिर भी रिया 14 जून को इतनी बड़ी खबर सुनने के बाद भी यहां नहीं आईं। पता ये भी चला कि इस वक़्त फ्लैट में ताला बंद है। हालांकि, पुलिस ने उसे सील नहीं किया है, लेकिन सुशांत की मौत के बाद इस फ्लैट में में कोई रह नहीं रहा है। 

इसके बाद हमने बांद्रा पुलिस थाने का रुख किया, क्योंकि इसी पुलिस थाने की पुलिस सुशांत केस की जांच कर रही है। 18 जून को रिया आखिरी बार यहां सार्वजनिक तौर पर दिखी थीं, जब उनका बयान दर्ज करने के लिये बुलाया गया था। उसके पहले 15 जून को वो कूपर अस्पताल और विलेपार्ले के श्मशान भूमि में नजर आई थीं, जहां सुशांत की अंतिम विधि हुई थी।

चूंकि बिहार पुलिस भी इस वक्त मुंबई में है और एक संभावना थी कि रिया घर पर नहीं है तो कहीं गयी होंगी। तो हो सकता है कि बांद्रा पुलिस को इसकी जानकारी हो। ममने बांद्रा पुलिस के कर्मचारियों से बात कि तो पता चला कि बयान दर्ज होने के बाद रिया कभी यहां भी नहीं आई। इस वक़्त रिया कहां है, ये उन्हें भी नहीं पता। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment