Monday, April 29, 2024
Advertisement

रोमांटिक फिल्मों की जान रहीं तमन्ना भाटिया ने क्यों बताया थ्रिलर को जरूरी?

तमन्ना ने अप्रैल में तेलुगु वेब सीरीज 'इलेवन्थ ऑवर' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो एक क्राइम थ्रिलर है । इसमें उनके साथ अदिथ अरुण और वामसी कृष्णा भी नजर आए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 03, 2021 15:44 IST
TAMANNAAH BHATIA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TAMANNAAH BHATIA TAMANNAAH BHATIA

साउथ स्टार तमन्ना भाटिया को लगता है कि थ्रिलर में भूमिका चुनना हमेशा एक एक्टर के लिए एक फायदा हो सकता है क्योंकि यह जोनर बहुत अधिक पसंद किया जाता है। इस साल, तमन्ना ने अप्रैल में तेलुगु वेब सीरीज 'इलेवन्थ ऑवर' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया, जो एक क्राइम थ्रिलर है । इसमें उनके साथ अदिथ अरुण और वामसी कृष्णा भी नजर आए थे।

मई में, वह पसुपति, जीएम कुमार, अरुलदास और विवेक प्रसन्ना के साथ तमिल व्होडयूनिट ड्रामा 'नवंबर स्टोरी' के साथ फिर से ओटीटी स्पेस में नजर आईं।

तमन्ना का कहना है कि एक थ्रिलर, अगर अच्छी तरह से किया जाता है, तो आपके पास बिंग वॉच देखने की क्षमता होती है। अब हर शो बनाने वाला चाहता है कि आप उसके शो को देखे, पसंद करें। इसलिए, जब आप थ्रिलर जैसी शैली चुनते हैं और अगर इसे अच्छी तरह से किया जाता है, तो यह काफी हिट हो सकता है।

'11 वां घंटा' एएचए पर स्ट्रीम हो रही है जबकि 'नवंबर स्टोरी' डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो रही है।

तमन्ना ने बताया वह निश्चित रूप से दो माध्यमों के बीच चयन करने की आवश्यकता महसूस नहीं करती है। "इसमें से चुनने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि कम से कम मेरे मामले में मेरे पास दोनों हैं। मुझे लगता है कि फैन फॉलोइंग एक हो सकती थी। कहते हैं, 10 साल पहले आज की पीढ़ी के लिए मुश्किल होगी, क्योंकि स्थिति के साथ महामारी के कारण, फिल्मों के इर्द-गिर्द भावनाएं अलग हैं। सिनेमा को देखने का तरीका अलग होने वाला है।"

उन्होंने कहा, "इसलिए, एक स्टार का पूरा विचार बहुत तेजी से बदल रहा है, और लोग कंटेंट देख रहे हैं और कंटेंट को पसंद कर रहे हैं, न कि केवल एक अभिनेता या व्यक्तिगत प्रतिभा के लिए।"

उन्होंने कहा, तमन्ना खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने सिनेमा के माध्यम से एक वफादार प्रशंसक बनाए हैं। "मुझे लगता है कि 10 साल पहले मैंने जो स्टारडम का विचार देखा था, वह शायद एक वफादार प्रशंसक विकसित करने का सबसे जैविक तरीका था, जिसका अनुभव करने का मुझे सौभाग्य मिला है।"

अपने नए शो, क्राइम थ्रिलर 'नवंबर स्टोरी' के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि यह हर दिन नहीं होता है जब किसी को एक ऐसा चरित्र मिलता है जिसमें एक विस्तृत इमोशन ग्राफ होता है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement