1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी 'सूर्यवंशी', 'बेलबॉटम'? जानिए अक्षय कुमार का जवाब

क्या स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी 'सूर्यवंशी', 'बेलबॉटम'? जानिए अक्षय कुमार का जवाब

अक्षय कुमार ने अपनी दो अपकमिंग फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज की तारीख को लेकर चल रही अटकलों का खंडन किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 22, 2021 20:40 IST
akshay kumar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- AKSHAY KUMAR  क्या स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी 'सूर्यवंशी', 'बेलबॉटम'?

इन दिनों इंटरनेट पर अक्षय कुमार की फिल्मों के रिलीज होने की खबरें आ रही हैं। वहीं कुछ ने यह भी कहा कि वे हाल की कई फिल्मों की तरह अक्षय अपनी इन दो फिल्मों के लिए भी ओटीटी मार्ग अपना सकते हैं। अब, इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अटकलों का खंडन किया और अपनी दो आगामी फिल्मों - "सूर्यवंशी" और बेल बॉटम की रिलीज के बारे में बयान दिरया। अभिनेता ने शनिवार को एक बयान जारी कर अपुष्ट रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों फिल्में अगस्त में स्वतंत्रता दिवस पर आएंगी।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना का 21वां बर्थडे, गौरी खान सहित अनन्या पांडे और सुहाना कपूर ने यूं किया विश 

"मैं सूर्यवंशी और बेल बॉटम की रिलीज़ के बारे में अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता पर विनम्र हूं, और उनके सभी प्यार के लिए अपने दिल की गहराई से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, इस बिंदु पर, यह कहना पूरी तरह से अटकलबाजी है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर घोषणा करेंगे।"

#BrokenButBeautiful3: 'मेरे लिए' गाना रिलीज, सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के प्यार और दिल टूटने की कहानी

 जासूसी थ्रिलर "बेल बॉटम" में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी हैं। अस्सी के दशक में स्थापित पीरियड जासूसी थ्रिलर, शुरू में मई में रिलीज़ होने वाली थी। हालांकि, कोरोनावायरस महामारी और देश भर में बढ़ते मामलों के कारण इसमें देरी हुई।

दूसरी COVID लहर ने भारत को कड़ी टक्कर दी है, इस वजह से रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा "सूर्यवंशी" जिसमें अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी हैं की रिलीज में भी देरी हुई है। यह फिल्म पहले 30 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का एक विशेष कैमियो भी होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X