Thursday, May 02, 2024
Advertisement

नई-नवेली दुल्हन यामी गौतम की नई तस्वीर, मांग में सिंदूर भरे एक्ट्रेस लगीं बेहद खूबसूरत

यामी गौतम सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और शादी के पहले और बाद की तस्वीरें साझा कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 07, 2021 13:58 IST
yami gautam shares new pic in red saree post wedding picture- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: YAMIGAUTAM नई-नवेली दुल्हन यामी गौतम की नई तस्वीर, मांग में सिंदूर भरे एक्ट्रेस लगीं बेहद खूबसूरत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी के बाद वो प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटोज इंटरनेट पर लगातार शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी एक फोटो साझा की है, जिसमें मांग में सिंदूर भरे लाल रंग की साड़ी में नई-नवेली दुल्हन यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए जिंदगी के नए सीजन का स्वागत करने की बात कही है। 

यामी की ये तस्वीर फैंस को खूब पसंद आ रही है। लाल रंग की साड़ी, माथे पर सिंदूर, गले में हार और कानों में गोल्डन ईयरिंग्स पहने यामी की खूबसूरती को माथे पर सजी छोटी सी बिंदी ने चार-चांद लगा दिए हैं। उनके इस पोस्ट पर ताहिरा कश्यप, विक्रांत मैसी और दीपिका चिखलिया सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। फैंस उन्हें सबसे प्रिटी ब्राइड बता रहे हैं।

शादी के बाद पहली बार नजर आईं यामी गौतम, दिखा मांग में सिंदूर और हाथों में चूड़ा

इससे पहले उन्होंने मंडप की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वो आदित्य धर के साथ विवाह के बंधन में बंध रही हैं। 

हाथों में चूड़ा और कलीरा पहने यामी बेहद खूबसूरत दुल्हन लगीं। 

यामी की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीर:

बता दें कि यामी और आदित्य ने एक निजी समारोह में एक-दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया। दोनों ने साल 2019 में रिलीज हुई सफल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में  साथ काम किया था। 

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर मे जन्मीं और चंडीगढ़ में पली-बढ़ीं यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी। दिल्ली के रहने वाले धर इस समय ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं और इसमें उनके साथ ‘उरी’ में काम कर चुके विक्की कौशल भी होंगे। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement