Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Yoga Day 2021: शिल्पा शेट्टी सहित ये 4 हीरोइनें हैं फिटनेस फ्रीक, खुद को योगा से रखती हैं फिट

21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके लिए योग उनके जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2021 16:32 IST
Bollywood 4 yoga freak actresses- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Bollywood 4 yoga freak actresses

अभिनय के अलावा फिटनेस के मामले में भी बॉलीवुड हीरोइनें किसी से कम नहीं है। फिल्मों में एक्शन सीन हो या फिर फिटनेस का कोई विज्ञापन...बॉलीवुड एक्ट्रेसेज सभी जगह अपना लोहा मनवा चुकी हैं। यहां तक कि कई हीरोइनें ऐसी हैं जो सिनेमाजगत में अपनी फिटनेस की वजह से इतनी ज्यादा चर्चा में रहती हैं कि उन्हें फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेज भी कहा जाता है। खास बात है कि इन हीरोइनों ने अपने आप को फिट करने के लिए ना केवल जिम का सहारा लिया बल्कि योगासन भी भरपूर किया। यहां तक कि ये अभिनेत्रियां योगा करते हुए कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती हैं। 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस है। ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की 4 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनके लिए योग उनके जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है।  

सलमान खान और सोनू सूद से बौने कलाकारों ने लगाई मदद की गुहार, पिछले लॉकडाउन से नहीं है मिला काम

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

इस लिस्ट में पहने नंबर पर आती हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा। शिल्पा सिनेमाजगत में अपनी फिल्मों से ज्यादा फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। शिल्पा की इस फिटनेस का राज कुछ और नहीं बल्कि योगा है। खास बात है कि शिल्पा आए दिन सोशल मीडिया पर फैंस के साथ योगासन करते हुए वीडियो शेयर कर लोगों को योगा की ओर प्रेरित भी करती हैं।

मलाइका अरोड़ा
'छैया छैया' गाने से लोगों के दिलों में उतरने वाली मलाइका अरोड़ा भी अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं। मलाइका जिम के अलावा योगासन भी करती हैं। देखिए फिटनेस फ्रीक मलाइका अरोड़ा की योगा करते हुए तस्वीरें...

नुसरत जहां ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की अपनी नई फोटो, हुई वायरल

करीना कपूर खान
इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर आती हैं करीना कपूर खान। शिल्पा शेट्टी की तरह करीना कपूर खान भी फिटनेस फ्रीक हैं। यहां तक कि करीना ने हाल ही में प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में करीना योगासन करते हुए दिखाई दीं। 

जैकलीन फर्नांडीस
इस लिस्ट में चौथे नंबर जैकलीन फर्नांडीस आती हैं। जैकलीन भी फिटनेस फ्रीक हैं और आए दिन योगा करते हुए तस्वीरें शेयर करती हैं। ये तस्वीरें इनके फैंस को खूब पसंद आती हैं। यहां तक कि तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट्स भी करते हैं। 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement