Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या आप जानते हैं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ में से कौन भरता है डिनर डेट्स के बिल?

टाइगर श्रॉफ ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2019 9:10 IST
दिशा पाटनी- टाइगर...- India TV Hindi
दिशा पाटनी- टाइगर श्रॉफ

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के एक्टर टाइगर श्रॉफ और स्लो मोशन गर्ल दिशा पाटनी अक्सर साथ डिनर डेट या मूवी डेट पर नजर आ जाते हैं। दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है लेकिन दोनों का बॉन्ड देखकर यही लगता है कि दोनों सोलमेट्स हैं। दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं। पैपराजी तो अक्सर दोनों को साथ कभी रेस्टोरेंट के बाहर तो कभी मूवी थियेटर के बाहर क्लिक करते हैं। खैर अब दोनो इतनी बार साथ में डिनर और लंच डेट पर जाते हैं तो आपके दिमाग में ये सवाल जरूर आता होगा कि दोनों में कौन बिल पे करता है। टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में इस कठिन सवाल का जवाब दिया है। टाइगर श्रॉफ ने जवाब सुनकर आप खुश हो जाएंगे।

टाइगर श्रॉफ ने बताया कि दोनों अक्सर फ्रेंडली डेट पर साथ जाते हैं और ज्यादातर टर्न के हिसाब से पे करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर वो ही बिल पे करते हैं लेकिन बाद में दोनों ने मिलकर ये डिसाइड किया कि साथ मिलकर दोनों बिल पे करेंगे। टाइगर ने यह भी कहा कि ज्यादातर वो दिशा को मनाकर खुद बिल भर देते हैं लेकिन दिशा को ये बात अच्छी नहीं लगती है। इसलिए हमने ये शुरू किया कि हम अब बारी बारी से बिल भरेंगे। हालांकि अभी भी ज्यादातर वो ही बिल भर देते हैं।

बता दें, टाइगर ने हमेशा इस बात से इन्कार किया है कि वो दिशा को डेट कर रहे हैं, वहीं दिशा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि टाइगर शर्मीले हैं, वो उन्हें इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन अभी तक उन्होंने मेरे ऑफर को स्वीकार नहीं किया है।

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को सलमान खान के साथ भारत फिल्म में काम करने के लिए खूब बधाई भी दी और सपोर्ट भी किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर पिछली बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफल नहीं हुई थी लेकिन टाइगर के काम को सराहा गया था। टाइगर श्रॉफ फिलहाल बागी 3 की शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख और श्रद्धा कपूर अहम किरदारों में नजर आएंगे। वहीं दिशा पाटनी सलमान खान के साथ फिल्म भारत में राधा के रोल में नजर आई थीं। दिशा पर फिल्माया गाना स्लो मोशन में खूब हिट हुआ। दिशा इसके बाद मोहित सूरी की फिल्म मलंग में नजर आएंगी। इस फिल्म में  उनके साथ अनिल कपूर, कुणाल खेमू और आदित्य रॉय कपूर अहम रोल में हैं।

Also Read:

सुष्मिता सेन ने ब्वॉयफ्रेंड और बेटियों संग लिया Bottle Cap Challenge

प्यार में पड़े अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा के अंदाज को भी कर रहे हैं कॉपी, यूजर से पूछ रहे एक सवाल...

रिश्ता जगजाहिर किया अब मुंह क्यों छिपा रहे हैं मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर!

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement