1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. युजवेंद्र चहल संग सात फेरे लेने से पहले धनश्री ने किया था धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

युजवेंद्र चहल संग सात फेरे लेने से पहले धनश्री ने किया था धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा हाल में ही भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सात फेरे लिए है। हाल में ही उन्होंने वेडिंग सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किय़ा। जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 05, 2021 16:43 IST
 Dhanashree did a bang dance before taking seven rounds with Yuzvendra Chahal, video went viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHANASHREE9  Dhanashree did a bang dance before taking seven rounds with Yuzvendra Chahal, video went viral

मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा हाल में ही भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सात फेरे लिए है। धनश्री लगातार वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

धनश्री ने सोशल मीडिया अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया। जिसमें वह दुल्हन के लिबास में फिल्म 'दिल तो पागल है' का गाना अरे रे अरे ये क्या हुआ गाने में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

कपिल शर्मा ने किया गुड न्यूज का अनाउंसमेंट, फैंस से कहा: 'मैं आ रहा हूं'

इसपोस्ट को शेयर करते हुए धनश्री ने लिखा, मिसेज चहल बनने से पहले डांस सेक्सन'

धनश्री के लुक की बात करे तो उन्होंने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है जिसके साथ इन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है। जबकि युजवेंद्र क्रीम कलर की शेरवानी के साथ धनश्री के लहंगे से मैचिंग करती हुई मरून रंग की पगड़ी और उसी रंग का दुपट्टा गले में डाले हुए हैं।

मालदीव में नया साल सेलिब्रेट कर लौटी अनन्या पांडे, अब मम्मी-पापा और बहन के साथ मुंबई में किया चिल

आपको बता दें कि धनश्री और चहल अपना हनीमून दुबई में मना रहे हैं। जहां से अधिकतर अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं।

आपको बता दें कि धनश्री और युजवेंद्र की शादी 22 दिसंबर 2020 को हुई थी। वहीं 8 अगस्त को रोका सेरेमनी हुई थी। जिसके बाद धनश्री को आईपीएल में आरसीबी को चीयर करने के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी भारतीय टीम को सपोर्ट करते हुए स्पॉट हुई थीं। युजवेंद्र के साथ अपने रिश्ते को लेकर धनश्री ने कुछ वक्त पहले हिंदुस्तान टाइम्स को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में बात की थी।

bigg boss 15