1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. 26 January 2022: बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने सेना की वर्दी में जीता लाखों लोगों का दिल

26 January 2022: बॉलीवुड के इन एक्टर्स ने सेना की वर्दी में जीता लाखों लोगों का दिल

बॉलीवुड ने भी कई बार हमें मौका दिया है, जब हम अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को फिल्मों के जरिए men-in-uniform अवतार में देख सकें। य

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 25, 2022 21:42 IST
26 January 2022 Special- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 26 January 2022 Special

Highlights

  • रुस्तम में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर के रूप में नज़र आए थे।
  • विक्की कौशन ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में 'जोश' को बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की थी।
  • सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म शेरशाह में परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। इ

जितनी बार भी हम किसी जवान को वर्दी में देखते हैं, उतनी बार हमारा सीना गर्व और सम्मान से फूल जाता है। ऐसे में बॉलीवुड ने भी कई बार हमें मौका दिया है, जब हम अपने पसंदीदा सुपरस्टार्स को फिल्मों के जरिए men-in-uniform अवतार में देख सकें। यह कहना गलत नहीं होगा कि आर्मी फिल्म्स ने हमेशा से दर्शकों के दिलों को जीता है, साथ ही एक्टर्स की एक अलग इमेज सभी के नज़रों में बनाई है।

फ़िल्म रुस्तम में अक्षय कुमार एक नेवी ऑफिसर के रूप में नज़र आए थे जो अपनी वाइफ सिंथिया के साथ एक खुशहाल रिलेशनशिप शेयर करते हैं, बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके ही एक करीबी दोस्त, विक्रम के साथ उनकी वाइफ का अफेयर है, और उस पर उसकी हत्या का आरोप लगाया जाता है। इस फिल्म की लोगों ने खूब सराहना की और 100 करोड़  की कमाई कर बॉक्स ऑफिस हिट साबित हुई।

फ़िल्म रुस्तम में अक्षय कुमार

Republic Day 2022 Special: इन वेब सीरीज में दिखाई गई है देशभक्ति की लौ

फ़िल्म मेजर में अदिवि शेष

फ़िल्म मेजर में अभिनेता अदिवि शेष मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के किरदार में नज़र आयेंगे जो मुंबई में हुए 26/11/2008 के सबसे घातक आतंकी हमले में शहीद हुए थे। इस फिल्म के ट्रेलर में उनकी दृढ़ता, विश्वास, धैर्य और साथ ही सॉफ्टनेस भी देखने को मिला। फिल्म की रिलीज़ से पहले ही अदिवि शेष का यह किरदार चर्चा का विषय बना हुआ है। यह फिल्म 2022 में रिलीज़ की जायेगी।

फ़िल्म उरी में विकी कौशल

बॉलीवुड हार्टथ्रॉब विक्की कौशन ने फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में 'जोश' को बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की थी। इस फिल्म में उन्होंने एक मेजर की भूमिका निभाई थी उनके लुक और अभिनय ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया था।

फ़िल्म शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म शेरशाह में परम वीर चक्र विजेता विक्रम बत्रा का किरदार निभाया था। इस फिल्म को समीक्षकों द्वारा सराहा गया साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म को काफी पसंद किया। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक भी काबिले तारीफ़ था।

स्टेट ऑफ सीज 26/11 में अर्जन बाजवा

अभिनेता अर्जन बाजवा ने ज़ी 5 के स्टेट ऑफ सीज 26/11 के साथ ओटीटी पर अपनी शानदार शुरुआत की, जिसमें उन्होंने एनएसजी कमांडो यूनिट का नेतृत्व करने वाले कर्नल कुणाल की भूमिका निभाई थी। अर्जन के शानदार प्रदर्शन की समीक्षकों ने भी सराहना की थी। उनके परफॉर्मेंस दर्शकों के दिलों को छू गई थी। यह सीरीज संदीप उन्नीथन की ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित थी, जिसने एक बार फिर लोगों को 2008 में हुए आतंकवादी हमले से अवगत कराया था। 

erussia-ukraine-news