Friday, July 19, 2024
Advertisement

एक ही फ्रेम में कैद हुए आमिर खान-जूही चावला, 27 साल बाद यहां हुई दोनों की मुलाकात

सोशल मीडिया पर इस वक्त आमिर खान-जूही चावला की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। सालों बाद दोनों को साथ देख फैंस काफी ए्कसाइटेड नजर आ रहे हैं। जानिए दोनों की मुलाकात कब और कहां हुई है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: June 14, 2024 14:27 IST
Aamir Khan, Juhi Chawla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान औऱ जूही चावला की फोटो हुई वायरल

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी की आमिर खान ने बीते दिनों अपनी मां जानत हुसैन का बर्थडे बेहद ही ग्रैंड तरीके से मनाया है। आमिर खान की मां जीनत हुसैन 90 साल की हो गई हैं। इस खास दिन को आमिर ने अपने परिवार के करीबी लोग और खास दोस्तों संग सेलिब्रेट किया। वहीं इस पार्टी में आमिर खान की खास दोस्त जूही चावला ने भी शिरकत की थी। जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। अब सालों बाद आमिर और जूही को एक ही फ्रेम में देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

सालों बाद एक साथ दिखे आमिर-जूही

जूही चावला ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह आमिर खान और उनकी बहन के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान जूही ने रेड और व्हाइट सलवाट सूट पहना हुआ है, जिसमें वह खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं आमिर की लुक की बात करे तो वह इस दौरान ऑफ व्हाइट शेरवानी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन में लिखा है- ‘अम्मी के खास दिन पर पूरे परिवार से मिलकर अच्छा लगा।’ इस फोटो को देखने के बाद कुछ लोगों को 1997 में आई आमिर खान और जूही चावला की फिल्म इश्क की याद आ गई है। करीब 27 साल बाद आमिर और जूही को साथ देख फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और इस फोटो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर भी कर रहे हैं। 

Aamir Khan, Juhi Chawla

Image Source : INSTAGRAM
आमिर खान औऱ जूही चावला की फोटो हुई वायरल

इन फिल्मों में साथ दिखे आमिर-जूही

बता दें कि आमिर और जूही एक साथ कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसमें 'इश्क', 'तुम मेरे हो', 'हम हैं राही प्यार के', 'दौला की जंग', 'लव लव लव' और 'अंदाज अपना-अपना' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। फिल्मी पर्दे पर आमिर और जूही की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते थे। ऐसे में सालों बाद एक बार फिर दोनों का साथ दिखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नही है। 

आमिर खान का वर्क फ्रंट

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था। इसके अलावा एक्टर काजोल के साथ 'सलाम वेंकी' में एक कैमियो रोल करते भी नजर आए थे। जल्द ही एक्टर 'सितारे जमीन पर' से दर्शील सफारी के साथ वापसी करेंगे। इसके अलावा वो कई फिल्में भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके अलावा वो सनी देओल अभिनीत 'लाहौर 1927' में भी नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement