Friday, April 12, 2024
Advertisement

फिल्मों से दूर अब क्या कर रहे हैं आमिर खान, एक्स वाइफ किरण राव ने खोला राज

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव दोस्ताना बॉन्ड किसी से छिपा नहीं है। तलाक के बाद भी दोनों अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक साथ फिल्म 'लापता लेडीज' दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के बीच किरण राव ने खास बातचीत में आमिर खान से जुड़े राज खोले।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 23, 2024 12:23 IST
kiran rao aamir khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM किरण राव और आमिर खान।

निर्देशक किरण राव की जल्द अपनी फिल्म 'लापता लेडीज' के साथ दर्शकों के दिलों को छूने आ रही हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच पहले से ही उत्साह देखने को मिल रहा है और इसकी वजह फिल्म का प्रभावी ट्रेलर है। 'लापता लेडीज' की पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन्स में जोर-शोर से लगी हुई है। देश के कई राज्यों के बाद टीम प्रमोशन्स के लिए नई दिल्ली पहुंची। इसी दौरान इंडिया टीवी से खास बातचीत की और आमिर खान से जुड़े भी कई राज खोले। ऐसा ही एक दिलचस्प अंश हम आपके लिए लेकर आए हैं। 

फिल्मों में से दूर अब आमिर की क्या तैयारी

आमिर खान आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिली। इसके बाद से आमिर एक्टिंग से दूर हैं। इन दिनों वो कई फिल्में प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं, लेकिन जल्द एक्टिंग करते नजर नहीं आने वाले हैं। वैसे इन दिनों आमिर को एक खास काम में दिलचस्पी हो गई है और वो इसे जोर-शोर से सीखने में लगे हैं। इसकी जानकारी खुद उनकी करीबी दोस्त और एक्स वाइफ किरण राव ने दी है। 

म्यूजिक के लिए जागा है आमिर का प्यार

आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव ने उनके म्यूजिक के प्रति प्यार को उजागर किया है। किरण ने कहा, 'आमिर खान को गाना गाना बहुत पसंद है। वो गाना सीख रहे हैं। वो फिल्मों के गाने गाना चाहते हैं।  बहुत से ऐसे सिंगर्स हैं जो फिल्मों में एक्टिंग करना चाहते हैं, लेकिन आमिर खान इसके उलट हैं। आमिर एक ऐसे एक्टर हैं जो सिंगर बनना चाहते हैं। लोग एक्टर बनना चाहते हैं और वो सिंगर बनना चाहते हैं।' इसी बातचीत के दौरान किरण राव ने बताया कि आमिर काफी सेंसिटिव हैं और इसी का प्रभाव 'लाल सिंह चड्ढा' के फेलियर के दौरान भी देखने को मिला। वो काफी प्रभावित हुए। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि आमिर खान काफी धैर्य रखने वाले शख्स हैं। वो हर चीज बड़े आराम से करते हैं। 

यहां देखें वीडियो

तलाक पर की किरण राव ने बात

इसी बातचीत के दौरान आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव ने तलाक पर भी बात की उन्होंने बताया कि कैसे वो दोनों तलाक के बाद भी करीबी दोस्त हैं। किरण राव ने कहा कि सामाजिक चुनौतियां उतनी नहीं रहीं, लेकिन परिवारों को समझाना एक बड़ा मुद्दा था। उनका कहना है कि उनका तलाक आम लोगों से काफी अलग था, क्योंकि वो तलाक के बाद भी एक परिवार की तरह आमिर खान से पूरी तरह जुड़ी रहने वाली थीं। दोनों अपने बेटे को साथ बड़ा करना चाहते थे, ऐसे में दोनों आज भी परिवार की तरह साथ एक ही बिल्डिंग में रहते हैं और एक अच्छा - गहरी दोस्ती भरा रिश्ता साझा करते हैं।

1 मार्च को होगी रिलीज 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें: सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' में एक और नई एंट्री, 'मिर्जापुर' के गुड्डु पंडित का दिखेगा स्वैग

आमिर खान से तलाक पर पहली बार किरण राव ने किया रिएक्ट, बताया फिर भी क्यों रहती हैं साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement