Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aamir Khan ने सड़क पर झूमकर किया भांगड़ा, Video देख घूम गया लोगों का दिमाग

Aamir Khan performed Bhangra: आमिर खान वैसे तो बहुत शर्मीले स्वभाव के इंसान हैं, लेकिन अब वह सड़क पर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। उनका ताजा वीडियो देखकर लोग हैरान हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: May 30, 2023 18:59 IST
Aamir Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Aamir Khan

Aamir Khan performed Bhangra: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान उन सेलेब्रिटीज में शामिल हैं जो फिल्मी पर्दे पर तो काफी सोशल नजर आते हैं लेकिन रियल लाइफ में उनकी एक वीडियो क्लिप मिलना भी मुश्किल होता है। आमिर के बारे में यह सब जानते हैं कि वह अवॉर्ड फंगशन और फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने से भी गुरेज करते हैं। ऐसे में मंगलवार शाम एक वीडियो सामने आया है जिसमें आमिर बीच सड़क पर भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। 

ढोल की थाप पर आमिर के जलवे 

दरअसल आमिर खान के दो वीडियो कुछ देर पहले ही सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किए हैं। जिसमें आमिर खान ब्लू जींस और कुर्ते में नजर आ रहे हैं। एक वीडियो में हम देख सकते हैं कि आमिर अपनी गाड़ी से उतरते हैं और ढोल वालों के पास आकर डांस करने लगते हैं। उसके बाद वह एक थिएटर में जाते हैं। दूसरे वीडियो में आमिर ढोल की थाप पर अपने भांगड़ा स्टेप्स पर फोकस करते दिख रहे हैं। 

पंजाबी फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर आमिर का धमाका 

आपको बता दें कि आमिर खान का ये वीडियो गिप्पी ग्रेवाल स्टारर पंजाबी फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा' के ट्रेलर रिलीज के मौके का है। हम एक वीडियो में उन्हें फिल्म के पोस्टर्स के साथ भी देख सकते हैं। आमिर का इस तरह से पंजाबी फिल्म प्रमोट करना लोगों को चौंका रहा है। लेकिन कुछ भी हो उनके फैंस उनका ये अवतार देखकर काफी खुश हैं। 

Sourav Ganguly biopic: रणबीर कपूर नहीं ये बॉलीवुड स्टार बनेगा सौरव गांगुली, इस डायरेक्टर ने मिलाया हाथ

लोगों को है आमिर खान के अगले प्रोजेक्ट का इंतजार 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की अंतिम दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। साल 2018 में आई 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' एक बिग बजट फिल्म होने के बाद भी सुपरफ्लॉप रही थी। इसके बाद उन्होंने बीते साल फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज की। जिसे दर्शकों ने पूरी तरह नकार दिया। इसके बाद से अब तक आमिर ने अपने किसी अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है। लोगों को उनकी आगामी फिल्म के बारे में जानने का बेसब्री से इंतजार है।   

Top On OTT: इन वेबसीरीज और फिल्मों का चल रहा OTT पे दबदबा, जानिए किसने दी प्रियंका चोपड़ा को मात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement