Friday, April 26, 2024
Advertisement

Sourav Ganguly biopic: रणबीर कपूर नहीं ये बॉलीवुड स्टार बनेगा सौरव गांगुली, इस डायरेक्टर ने मिलाया हाथ

Sourav Ganguly Biopic: भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस रोल के लिए रणबीर कपूर को नहीं बल्कि किसी और स्टार को चुना गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 30, 2023 16:52 IST
Sourav Ganguly biopic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sourav Ganguly biopic

Sourav Ganguly Biopic: बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर चल रहा है। कंगना रनौत इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। तो वहीं रणदीप हुडा जल्द ही वीर सावरकर के रोल में दिखेंगे। इसके अलावा क्रिकेट लवर्स के लिए भी बॉलीवुड ने एक खास तैयारी कर ली है। बीते दिन आईपीएल के फाइनल के बाद अब एक और ऐसी खबर सामने आई है कि भारतीय क्रिकेट के फैन इसे सुनकर उछल पड़ेंगे। क्योंकि लंबे समय से चर्चा में रहने वाली सौरव गांगुली की बायोपिक को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। बीते दिनों रणबीर कपूर के साथ सौरव की तस्वीरें वायरल हुई थीं, लेकिन आपको बता दें कि सौरव की बायोपिक में रणबीर नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना नजर आने वाले हैं। 

आयुष्मान खुराना बनेंगे 'दादा' 

सौरव गांगुली की बायोपिक बीते लंबे समय से चर्चा में है। कई बार रणबीर कपूर के नाम की अफवाहें भी सामने आईं लेकिन रणबीर ने इस बात से हमेशा इनकार किया। वहीं अब खबरों की माने तो यह आयुष्मान खुराना हैं जो बायोपिक के लिए दिग्गज क्रिकेटर की जगह लेंगे। फिल्म का डायरेक्शन सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी व जानी मानी फिल्ममेकर ऐश्वर्या रजनीकांत करने वाली हैं। 

सौरव ने दी हरी झंडी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स आयुष्मान खुराना को इस प्रोजेक्ट में लेने के लिए उनसे काफी दिनों से बातचीत कर रहे हैं। एक सूत्र ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच कई महीनों से बातचीत चल रही है। अब सौरव गांगुली ने भी आयुष्मान खुराना को बड़े पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए हरी झंडी दे दी है और वह जल्द ही व्यक्तिगत रूप से अभिनेता से भी मिलेंगे। 

Priyanka Chopra को अपनी इस फिल्म से है नफरत, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

क्यों परफेक्ट हैं आयुष्मान 

वैसे आपको बता दें कि सौरव गांगुली का किरदार निभाने के लिए आयुष्मान खुराना एक परफेक्ट पसंद साबित हो सकते हैं। इसकी वजह यह है कि वह भी बाएं हाथ से खेलने वाले बल्लेबाज हैं। खबर की मानें तो जल्द ही फिल्म को लेकर बॉन्ड साइन हो सकता है और इसका ऐलान हो सकता है। हालांकि अभी तक किसी भी चीज की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

रोमांटिक अंदाज में दिखे दो लड़के, 'पाइन कोन' के पोस्टर ने मचाया तहलका

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement