Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रोमांटिक अंदाज में दिखे दो लड़के, 'पाइन कोन' के पोस्टर ने मचाया तहलका

'पाइन कोन' का पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के पोस्टर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। फिल्म LGBTQ समुदाय पर आधारित है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 30, 2023 14:53 IST
Pine cone poster.- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pine cone poster.

एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए एक मजबूत आवाज रखने वाले निर्देशक ओनिर ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पाइन कोन' के पहले पोस्टर को रिलीज किया है। फिल्म की कहानी रियल लाइफ के अनुभवों से प्रेरित है। यह फिल्म सिनेमा में एलजीबीटीक्यू समुदाय का सच्चा प्रतिनिधित्व करती है। इसकी फिल्म के पोस्टर के रिलीज होने के बाद से ही लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

फिल्म फेस्टिवल में हो प्रीमियर

'पाइन कोन' 7 जून को दक्षिण एशिया के सबसे बड़े क्वीर फिल्म फेस्टिवल कशिश का उद्घाटन करने के लिए तैयार है, जिसमें एक समलैंगिक व्यक्ति की प्रेम कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा किया गया है। फिल्म को इस फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा। फिल्म के ऐलान के बाद से ही इसको लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। 

कमाल की होने वाली है फिल्म
ओनिर ने अपने करियर को उन कथाओं को तैयार करने के लिए समर्पित किया है जो एलजीबीटीक्यू समुदाय और प्रेम, समानता और स्वीकृति की दिशा में उनकी यात्रा का समर्थन करते हैं। 'पाइन कोन' का पहला पोस्टर फिल्म में व्याप्त गहन भावनाओं की एक झलक पेश करता है। एक कला कृति के रूप में चित्रित, इसमें प्रमुख अभिनेता विधुर सेठी और साहिब वर्मा को एक अंतरंग और कोमल क्षण में दिखाया गया है, जो प्यार की गहराई में डूबे हुए हैं।

डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्ट
इसका पोस्टर ओनिर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है, जिस पर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सुन्दर लोगों गुड मॉर्निंग। हमारी कमाल की फिल्म PineCone का फर्स्ट लुक आपके लिए रिलीज कर दिया गया है, जिसका वर्ल्ड प्रीमियर 7 जून को रात 9.30 बजे लिबर्टी सिनेमा, मुंबई में होगा। अपने आप को पंजीकृत करें और इंद्रधनुष का जश्न मनाने के लिए हमारे साथ जुड़ें। इन प्रतिभाशाली अभिनेताओं का जश्न मनाएं जो आपके लिए प्यार, नुकसान, इच्छा और आशा की कहानी लेकर आए हैं।'

ये भी पढ़ें: 

Anupama की जिंदगी में होगी नए विलेन की एंट्री, अनुज को चंगुल में फंसाने के लिए माया अपनाएगी नया पैंतरा

मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन वो...! बॉयफ्रेंड के रवैये को लेकर 'द केरल स्टोरी' फेम Adah Sharma ने कही चौंकाने वाली बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement