Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैं रिलेशनशिप में हूं, लेकिन वो...! बॉयफ्रेंड के रवैये को लेकर 'द केरल स्टोरी' फेम Adah Sharma ने कही चौंकाने वाली बात

The Kerala Story fame Actress Adah Sharma in Relationship: फिल्म 'द केरल स्टोरी' में एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपनी लव लाइफ पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि वो रिलेशनशिप में हैं ।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: May 30, 2023 13:55 IST
Adah Sharma love life- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adah Sharma.

फिल्म 'द केरल स्टोरी' में एक्ट्रेस अदा शर्मा लीड रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद से एक्ट्रेस घर-घर में फेमस हो गई हैं। इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार कई इंटरव्यू दे रही हैं। उनका शेड्यूल काफी टाइट चल रहा है। हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी पर्सन लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ और रिलेशनशिप से पर्दा उठाया है। उन्होंने अपना प्यार अब जग जाहिर कर दिया है।

  
पर्सनल लाइफ पर किया खुलासा
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  इन दिनों अपनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। फिल्म अपने ट्रेलर रिलीज के बाद से लेकर अब तक विवादों में घिरी हुई है, लेकिन सभी विवादों को पछाड़ते हुए अब अदा शर्मा की लव लाइफ टॉक ऑफ द टाउन बन गई है। अदा शर्मा ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक इंटरव्यू में खुलासा किया और कहा कि वो किसी से प्यार करती हैं और रिलेशनशिप में हैं। 

रिश्ते में हैं एक्ट्रेस
सिद्धार्थ कनन से बात करते हुए एक्ट्रेस ने सवाल का जवाब दिया और कहा, 'मेरी तरफ से मैं रिश्ते में हूं।' उन्होंने कहा कि वो सिर्फ अपनी तरफ से बता सकती हैं। वो क्या सोचता है उसके बारे में वो कुछ नहीं कह सकतीं। उन्होंने कहा कि वो उसे प्यार करती हैं, लेकिन वो इस पर श्योर नहीं हैं कि वो कभी इस रिश्ते को स्वीकार करेगा। एक्ट्रेस ने बार-बार पूछने पर भी बॉयफ्रेंड का नाम नहीं बताया। साथ ही वो किस फील्ड से हैं इस पर भी चुप्पी साध ली। 

विद्युत जामवाल के हैं बहुत करीब
इसके अलावा एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक्टर विद्युत जामवाल के काफी करीब हैं। वो उनके लिए परिवार से भी ज्यादा करीब हैं। वैसे एक्ट्रेस ने अपने प्यार का नाम उजागर नहीं किया। अब ऐसे में फैंस के पास गेस करने के सिवा कोई चारा नहीं है। 

इस फिल्म में आएंगी नजर
बता दें, अदा शर्मा ने दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और ये 'कमांडो 4' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अदा एक्शन करती हुई दिखाई देंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युद जामवाल नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें: 

Akshay Kumar का इतना महंगा बैग देख ललचाएगा मन, कीमत जान रह जाएंगे शॉक!

Shubman Gill की टीम को हारता देख खुशी से झूम उठीं Sara Ali Khan! Video Viral

मुसलमानों से नफरत...! ये क्या बोल गए Naseeruddin Shah, एक्टर के बयान ने मचाई खलबली

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement