Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Laal Singh Chaddha के ट्रेलर से पर्दा उठाते हुए 29 मई को Aamir Khan होस्ट करेंगे IPL फिनाले

Laal Singh Chaddha: आमिर खान 29 मई को लाल सिंह चड्ढा का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर लॉन्च करेंगे। जानिए इसके बारे में।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 26, 2022 6:48 IST
Aamir Khan will be seen in Laal Singh Chaddha next- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Aamir Khan will be seen in Laal Singh Chaddha next  

Laal Singh Chaddha: विज्ञापन और मार्केटिंग की दुनिया के इतिहास में पहली बार, वर्ल्ड टेलीविजन पर पहली पारी में 2.30 मिनट के दूसरे रणनीतिक समय में एक ट्रेलर का अनावरण किया जाना है। तो फिर आप भी तैयार रहिए 29 मई को आईपीएल के फिनाले में लाल सिंह चड्ढा का धमाकेदार ट्रेलर देखने के लिए।

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा काफी समय से इंटरनेट पर चर्चा का दौर बना रही है। यह न सिर्फ आने वाली फिल्म का करिश्मा है जिसने नेटिज़न्स को बार-बार उत्साहित किया है, बल्कि परफेक्शनिस्ट स्टार के पहले कभी नही किए गए पैंतरे भी हैं जिसने लोगों को चैंकाया है।

इसमें गाने को बिना किसी विजुअस्ल के जारी करने से लेकर सिंगर, लिरिसिस्ट, कंपोजर और तकनीशियनों को सुर्खियों में लाने तक, आमिर अपकमिंग रिलीज का प्रचार करने के लिए अनोखी रणनीतियों के साथ आए हैं। हाल ही में यह कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल के फिनाले में लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। अब पता चला है कि यह खबर बिल्कुल सच है। इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए आमिर खान भारत की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग - आईपीएल के समापन की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ऐसे में यह पहली बार है जब होगा कोई टीम अपनी फिल्म के प्रमोशनल कैंपेन के लिए इस तरह की स्ट्रैटजी के साथ समाने आई है। सो आईपीएल मैच के दौरान ट्रेलर जारी करना इतिहास में अब तक किए गए अनोख प्रमोशन्स में से एक है। यह निर्माताओं द्वारा तैयार की गई एक सामान्य मार्केटिंग योजना से परे है जहां दर्शक पहली बार किसी टीवी पर ट्रेलर देखेंगे।

इस खबर को कन्फर्म करते हुए फिल्म के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो साझा किया। वीडियो में, आमिर ने पहली पारी और दूसरे रणनीतिक समय के दौरान आईपीएल के समापन में लाल सिंह चड्ढा के ट्रेलर को जारी करने की घोषणा की। तो 29 मई को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी हॉटस्टार पर शाम 6 बजे से आमिर खान द्वारा आयोजित आईपीएल का फिनाले जरूर देखिएगा।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

ये भी पढ़ें - 

Happy Birthday Karan Johar: 50 साल के हुए करण जौहर, डायरेक्शन के साथ कर चुके हैं इन फिल्मों में एक्टिंग

1992 में Aishwarya Rai को मॉडलिंग के लिए मिले थे 1500 रुपये, ये फोटो देख पहचानना हो रहा हैं मुश्किल 

'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की आ रही थी खबर

मुनमुन दत्ता उर्फ​ बबीताजी ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement