Friday, April 26, 2024
Advertisement

Aishwarya Rai की 30 साल पुरानी फोटो वायरल, इस मॉडलिंग के लिए मिले थे 1500 रुपये

अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: December 17, 2022 15:15 IST
Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@TEJASSWIQUOTES/@VIMALNUPADHYAYA Aishwarya Rai Bachchan  

Highlights

  • अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1500 रुपये मिले थे।
  • ऐश्वर्या, सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और अन्य के साथ एक फैशन कैटलॉग में दिखाई दीं।

Aishwarya Rai Bachchan: अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन के करियर के शुरूआती दौर के मॉडलिंग बिल की एक कॉपी इंटरनेट पर सामने आई है। बिल 23 मई 1992 का है, 1994 में प्रतिष्ठित मिस वल्र्ड का खिताब जीतने से लगभग दो साल पहले। यह दर्शाता है कि अभिनेत्री को एक पत्रिका की शूटिंग के लिए अपने काम के बदले में 1500 रुपये मिले थे।

रेडिट पर, बिल की एक प्रति अनुबंध की प्रकृति और 'गुरु' अभिनेत्री द्वारा किए गए काम की जानकारी दे रही है। यह बताता है कि ऐश्वर्या, जो उस समय 'लगभग 18 वर्ष की आयु' थी, एक पत्रिका कैटलॉग शूट के लिए कृपा क्रिएशंस नामक एक फर्म के लिए 'एक मॉडल के रूप में काम करने के लिए सहमत' थी। बिल में उनके हस्ताक्षर सबसे नीचे हैं और बताता है कि डील पर मुंबई में हस्ताक्षर किए गए थे।

विमल उपाध्याय नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्विटर पर मैगजीन शूट की तस्वीरों को साझा किया, जिसमें कैटलॉग फोटो और मैगजीन कवर शामिल हैं।

ट्वीट में लिखा था, "नमस्कार, आज मैं अपने द्वारा प्रकाशित फैशन कैटलॉग की 30 वीं वर्षगांठ मना रहा हूं। ऐश्वर्या राय, सोनाली बेंद्रे, निकी अनेजा, तेजस्विनी कोल्हापुरे इस कैटलॉग (एसआईसी) के लिए तैयार की गई कुछ मॉडल थीं।"

इस बीच, ऐश्वर्या ने हाल ही में कान फिल्म महोत्सव के चल रहे 75वें संस्करण में अपनी 21 वीं उपस्थिति दर्ज की, जहां वह रेड कार्पेट पर नियमित रूप से शामिल होती हैं।

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - 

'दयाबेन' दिशा वकानी दूसरी बार बनीं मां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में वापसी की आ रही थी खबर

मुनमुन दत्ता उर्फ​ बबीताजी ने छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'! इस रियलिटी शो में आएंगी नजर

Cannes 2022 पहुंची गुत्थी, सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर हंसी नहीं रोक पाईं हिना और मौनी

Imlie Spoiler Alert: प्रेग्नेंट इमली को गिरा देगी ज्योति, क्या बच पाएगा बच्चा?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement