Friday, May 03, 2024
Advertisement

बेटी की शादी में आमिर खान ने कुछ इस तरह अपनी वाइफ पर लुटाया प्यार, किरण राव को किया सबके सामने किस

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने आज अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ कोर्ट मैरिज कर लिया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वहीं इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें आमिर खान अपनी एक्स वाइफ किरण को किस करते नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 03, 2024 23:41 IST
Aamir khan, Kiran rao- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI बेटी की शादी में आमिर-किरण संग हुए रोमांटिक

आज यानी बुधवार को आमिर खान की बेटी आयरा खान सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों ने आज अपने करीबी रिश्तेदार और फैमिली की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज किया है। वहीं शादी रजिस्टर करने के बाद इरा खान पहली बार अपने पति नूपुर के साथ मीडिया के सामने आई और इस न्यूली वेड कपल ने जमकर पोज दिए। इस दौरान इरा खान ने सलवार के साथ चोली और दुपट्टा कैरी किया था। मराठी ट्रेडिशनल दुल्हन के लिबास में आमिर खान की बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं बात दूल्हे के लुक की करे तो जहां बारात और शादी रजिस्टर करते वक्त नुपुर शॉर्ट्स और बनियान पहने नजर आए थे, तो वहीं मीडिया के सामने आने से पहले नूपुर ने अपने कपड़े बदले और ब्लू इंडो वेस्टर्न लुक में काफी डैशिंग दिखाई दिए। आलम ये है कि आइरा और नूपुर की वेडिंग की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस इस न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

बेटी की शादी में आमिर ने बीवी पर लुटाया प्यार

इसी बीच आमिर खान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वारल हो रहा है, जिसमें वह अपने पूरे परिवार के साथ मीडिया को पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी मौजूद थीं। दोनों ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।इस दौरान आमिर को शेरवानी और पगड़ी में देखा गया। इस लुक में आमिर काफी जच रहे थे। सामने आए इस वीडियो में न्यूली वेड कपल के साथ आमिर खान का पूरा परिवार पोज देता हुआ दिखाई दे रहा है। लेकिन इसी दौरान आमिर अपनी वाइफ पर भी प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। देखिए किस तरह पैप्स के सामने आमिर किरण को किस कर रहे हैं और ऐसा कर के आमिर पूरी की पूरी लाइमलाइट बोटर लेते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद आयरा और नुपुर की शादी से ज्यादा आमिर खान की ही चर्चा हो रही है। 

इस तरह शुरू हुई थी आयरा और नुपुर की प्रेम कहानी

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी। ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बागर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ-कुछ होता है वाला सीन क्रिएट हुआ और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधने वाले हैं।   

ये भी पढ़ें:

सामने आई आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीर, दुल्हन का लुक जीत लेगा आपका दिल... दूल्हे के लुक को देख रह जाएंगे हक्के-बक्के

शॉर्ट्स पहनकर ढोल पर जमकर नाचे आमिर खान के होने वाले दामाद, आयरा के दुल्हे राजा लाए अनोखी बारात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement