Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शॉर्ट्स पहनकर ढोल पर जमकर नाचे आमिर खान के होने वाले दामाद, आयरा के दुल्हे राजा लाए अनोखी बारात

आमिर खान की बेटी आयरा खान आज अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग शादी के बंधन में बंध जाएंगीं। दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद 7 बजे कपल का रिसेप्शन होगा। इसी बीच नुपुर अपने होने वाली दुल्हन के लिए बारात लेकर निकल चुके हैं, जो काफी अनोखा है। आप भी देखिए नुपुर के अनोखे बारात का नजारा।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 03, 2024 20:01 IST
Nupur Shikhare- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI शॉर्ट्स पहनकर ढोल पर खूब नाचे नुपुर शिखरे

आज यानी बुधवार को आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ हो रही है। दोनों पहले कोर्ट मैरिज करेंगे उसके बाद 7 बजे कपल का रिसेप्शन होगा। इसी बीच अब दूल्हे नुपुर के बारात की कुछ झलकियां सामने आ चुकी हैं, जिसमें वो शेरवानी में नहीं बल्कि जिम के कपड़ों में बारात लेकर पहुंचे हैं। इस दौरान नुपुर को ढोल-नगाड़ों पर जमकर नाचते हुए भी देखा गया। जी हां, ये सबकर देखकर आप सब जरूर हैरान होंगे क्योंकि अकसर हम सबने दूल्हों को घोड़ी पर या कार पर सवार होकर बारात लेकर जाते हुए देका है, लेकिन आमिर खान के दामाद नुपुर ने अलग ही अंदाज में बारात लेकर एंट्री ली। जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

शॉर्ट्स पहनकर ढोल पर खूब नाचे नुपुर

खबरों के मुताबिक बारात तकरीबन शाम 6.40 बजे ताज लैंड्स एंड के बाहर पहुंची। इस दौरान नुपुर जिम के कपड़ों में दौड़ते हुए या यूं कहें जॉगिंग करते हुए कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने ढोल-नगाड़ों पर जमकर डांस किया। इतना ही नहीं नुपुर शिखरे ने अपनी बारात में जमकर ढोल भी बजाया है और परिवार संग खूब डांस किया। नुपुर के ये जांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वारल हो रहे हैं। इसके बाद नुपुर वेन्यू के अंदर तैयार होने गए।

शादी से पहले इस लुक में दिखी थीं आयरा

 रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान की बेटी अपनी शादी के लिए लहंगा पहनेंगी। वहीं दूल्हे राजा नुपुर शिखरे टक्सिडो में नजर आएंगे। वहीं नुपुर के लुक से पहले आयरा खान का भी शादी से पहले का लुक काफी चर्चा में रहा। शादी से पहले आयरा खान को पार्लर से निकलते देखा गया था। इस दौरान उन्होंने 'ब्राइड टू बी' का हेयरबैंड भी पहना हुआ था। बता दें कि आयरा ने इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करते हुए बताया था कि आज पूरे दिन वे ये हेयरबैंड पहने रहेंगी। वहीं फैंस अब दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

इस तरह शुरू हुई थी आयरा और नुपुर की प्रेम कहानी

बता दें कि आयरा खान और नुपुर ने नवंबर 2022 में सगाई की थी। आयरा के इंगेजमेंट में आमिर खान, रीना दत्ता और आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव सहित परिवार के कई लोग शामिल हुए थे। आयरा खान और नुपुर की पहली मुलाकात फिटनेस ट्रेनिंग सेशन के दौरान हुई थी। आपको बता दें कि नुपुर आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी। ऐसे में आयरा जब डिप्रेशन में थी तो उससे बागर आने में  नुपुर ने उनकी काफी मदद की थी। जिसके बाद से ही दोनों के बीच कुछ-कुछ होता है वाला सीन क्रिएट हुआ और अब फाइनली दोनों शादी के बंधने में बंधने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:

'एनिमल' में भौकाल मचाने के बाद अब पुलिस बनकर रौब दिखाने आ रहे हैं रणबीर कपूर, वर्दी में दिखाया तेवर

'अनुपमा' फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- 'वो मेरे हीरो हैं'

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement