Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पसीने से लथपथ जॉगिंग करते हुए शादी करने पहुंचे आमिर खान के दामाद, वीडियो देख फैंस का हिला दिमाग

मंगलवार की शाम आयरा खान ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी कर ली। बेहद सादगी से आमिर खान की लाडली ने रेजिस्टर्ड मैरिज की, लेकिन उनकी शादी बॉलीवुड की शादियों से बिल्कुल अलग रही। आयरा से लेकर नुपुर के वेडिंग आउटफिट ने लोगों का ध्यान खींचा।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: January 04, 2024 7:15 IST
Aamir khan, Aamir khan son in law, - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM नुपुर शिखरे, आमिर खान और आयरा।

आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान बीते दिन नुपुर शिखरे के रंग में रंग गई। आयरा ने मंगलवार की शाम अपने मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ रेजिस्टर्ड मैरिज की। इस दौरान परिवार के सभी सदस्य मौजूद रहे। इसके अलावा करीबी दोस्त भी नजर आए। शादी में हर शख्स मराठी स्टाइल में सजा धजा नजर आया। आयरा ने भी मराठी ट्रेडिशनल आउटफिट से प्रेरित होकर ही अपनी वेडिंग ड्रेस रखी थी, लेकिन आमिर के दामाद का अलग ही स्टाइल देखने को मिला। बिना किसी बैंड-बाजे के वो ऐसे दौड़ लगाते शादी करने पहुंचे, मानो जिम जा रहे हों। जी हां, नुपुर शिखरे की शादी के मंडप में पहुंचने वाली इस दौड़ का वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर फैंस दंग रह गए हैं। 

दौड़ लगाते पहुंचे मंडप में

आमिर खान की लाडली आयरा का स्टाइल ही नहीं, उनके पति नुपुर शिखरे का स्टाइल भी एकदम जुदा रहा। नुपुर शिखरे सैंडो और शॉर्ट्स पहने अपने घर से वेडिंग वेन्यू तक दौड़ लगाते नजर आए। इस दौरान उनके दोस्त यानी बाराती भी उनके साथ उन्हीं के स्टाइल में जॉगिंग करते हुए शादी के लिए पहुंचे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने शादी से पहले 8 किलोमीटर की दौड़ लगाई। इस जॉगिंग आउटफिट में ही उन्होंने शादी भी कर ली। बताया जा रहा है कि वो शादी करने के लिए लेट पहुंचे थे। ऐसे में उनके पास कपड़े बदलने को टाइम नहीं था, ऐसे में उन्होंने बिना कपड़े बदले ही पहले रजिस्टर्ड मैरिज को और फिर अपने कपड़े बदले। 

फैंस हुए हैरान

शादी के बाद उन्हें गहरे नीले रंग की शेरवानी पहने देखा गया। आयरा और नुपुर साथ में काफी खुश नजर आए। दोनों की जोड़ी भी लोगों को काफी पसंद आई थी। वैसे आयरा और नुपुर की शादी अपने इसी अलग स्टाइल के चलते यादगार बन गई है। वैसे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस हैरान हैं। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा कि ये किस तरह की शादी है। एक शख्स ने कमेंट्स में लिखा, 'ये शादी है मजाक।' वहीं एक और शख्स ने लिखा, 'शादी से पहले इसे इतना टाइम मिल गया कि ये जॉगिंग करलें।' इसके अलावा कई और फनी कमेंट्स सामने आए हैं। 

यहां देखें वीडियो

अभी बाकी हैं शादी के कई और फंक्शन 

बता दें, 5 जनवरी को फिर उदयपुर में भी डेस्टिनेशन वेडिंग की जायेगी, जहां नूपुर और आयरा के दोस्त शामिल होंगे। इसके ठीक एक हफ्ते बाद 13 जनवरी को BKC जियो सेंटर में बॉलिवुड, साउथ और राजनीति से जुड़े कुछ लोगों को निमंत्रण देकर ग्रैंड रिसेप्शन दिया जायेगा।

इस तरह शुरू हुई थी दोनों की प्रेम कहानी

बता दें, नुपुर शिखरे, आमिर खान के ट्रेनर रहे हैं। उन्होंने आमिर खान के कई मैसिव बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की। इतना ही नहीं नुपुर, सुष्मिता सेन को भी फिटनेस ट्रेनिंग दे चुके हैं। आमिर खान की बेटी से भी उनकी मुलाकात इन्हीं ट्रेनिग सेशन के दौरान ही हुई। आयरा को डिप्रेशन से बाहर आने में भी नुपुर ने काफी मदद की। इस बारे में खुद आमिर खान भी कई बार कह चुके हैं। आयरा और नुपुर दोनों ही एक-दूसरे के परिवारों के काफी करीब हैं और साल 2022 में दोनों ने सगाई भी की थी और अब एक दूजे के हो गए हैं।   

ये भी पढ़ें: पहले कोर्ट मैरिज, फिर रिसेप्शन और डेस्टिनेशन वेडिंग, जानें आमिर खान की बेटी की शादी का पूरा शेड्यूल

'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' की सोनू को मिल गया रियल लाइफ टप्पू, किया शादी के लिए प्रपोज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement