Friday, April 26, 2024
Advertisement

अनुपम खेर के सिक्स पैक्स एब्स को देख चकरा गया एक्टर अक्षय कुमार का सिर! ट्वीट करके कहा- अब बस करो!

Shiv Shastri Balboa के पोस्टर में अनुपम खेर के सिक्स पैक्स एब्स देखकर फैंस ही नहीं अक्षय कुमार भी चौंक गए हैं। उन्होंने एक फनी ट्वीट भी किया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 25, 2023 19:05 IST
Akshay Kumar and Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Akshay Kumar and Anupam Kher

नई दिल्ली: फटा पोस्टर निकला, शिव शास्त्री बल्बोआ.... जी हां, एक्टर अनुपम खेर की फ़िल्म 'शिव शास्त्री बल्बोआ' का एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। पोस्टर में अनुपम खेर का अंदाज देख अच्छे-अच्छों के पसीने छूट रहे हैं। यहां तक कि पोस्टर में अनुपम खेर की सिक्स पैक बॉडी को देखकर अक्षय कुमार भी सन्न रह गए हैं। 

क्या बोले अक्षय कुमार 

अक्षय सोशल मीडिया पर अपने खास यार अनुपम खेर को मस्ती भरे अंदाज में बधाई दे रहे हैं। इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, "अब बस करो। मैंने आपको बॉडी बनाने को कहा था पर आपने तो कुछ ज्यादा ही सीरियस ले लिया। पोस्टर काफी दिलचस्प लग रहा हैं। #ShivShashtriBalboa को ढेर सारी बधाई।"

अनिल कपूर ने भी की तारीफ 

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर ने भी अनुपम खेर के इस पोस्टर लुक की काफी सराहना की है उन्होंने लिखा है, "अपने अंदर के इस हीरो को सेलिब्रेट करने के लिए हम और इंतजार नहीं कर सकते। #ShivShastriBalboa, आपके बेल्ट का डिजाइन कमाल का है @AnupamPKher।"

अक्षय कुमार पहुंचे शिरडी सांई बाबा के दरबार, फैन के गिरने पर खुद उठाया, देखें VIDEO

आपको बता दें कि बॉलीवुड से अनुपम खेर के इस लुक को देखकर काफी सितारे अपनी भावना को रोक नहीं पा रहे हैं और शिव शास्त्री बल्बोआ को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी स्टारर 'शिव शास्त्री बाल्बोआ' एक आम आदमी की एक प्रेरणादायक फिल्म है।  यह UFI एंटरटेनमेंट, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी द्वारा प्रस्तुत जिसके निर्माता आशुतोष वाजपेयी हैं। इससे पहले मैरी कॉम ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था। फिल्म 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Pathaan movie review: शाहरुख खान ने किया दमदार कमबैक, देखने से पहले जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement