अक्षय कुमार पहुंचे शिरडी सांई बाबा के दरबार, फैन के गिरने पर खुद उठाया, देखें VIDEO

Akshay Kumar: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार बुधवार को अचानक शिरडी पहुंचे और सांई बाबा के दरबार में माथा टेका।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Ritu Tripathi Updated on: January 25, 2023 17:16 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Akshay Kumar

Akshay Kumar in Shirdi Sai Baba's Mandir: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'सेल्फी' के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार बुधवार को शिरडी के साईं मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। यहां उन्होंने साईं बाबा के दर्शन कर उनसे आशीर्वाद लिया है। साथ यहां उन्होंने एक फैन के साथ कुछ ऐसा किया कि लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

फैन को हाथ बढ़ाकर उठाया

साईं बाबा के मंदिर से वैसे तो कई वीडियो सामने आए हैं, लेकिन एक वीडियो ऐसा है जिसने सबका ध्यान खींचा है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि अक्षय कुमार को यूं अचानक अपने सामने देखकर लोग क्रेजी हो गए। इस बीच एक फैन गिर गया, उसे देखते ही अक्षय कुमार ने उसे खुद उठाया। अब इस वीडियो को लेकर अक्षय की तारीफ हो रही है। 

बाबा के चरणों में झुकाया सिर 

जब एक्टर साईं मंदिर पहुंचे तो वहां बडी भीड़ थी, भीड़ के साथ ही अक्षय कुमार ने साई मंदिर पहुंचकर साई बाबा समाधी के दर्शन किए हैं। बता दें कि अक्षय कुमार साई बाबा के भक्त हैं, इसके पहले भी वो कई बार साई बाबा के चरणों में शीश नवा चुके हैं। वहीं, आज मध्यान्ह आरती के समय अचानक शिरडी पहुंचे थे।

Gandhi Godse - Ek Yudh controversy पर खुलकर बोले राजकुमार संतोषी, विरोधियों को दिया करारा जवाब

'सेल्फी' में आएंगे नजर 

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म 'सेल्फी' का धमाकेदार प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए टीम इसके धमाकेदार ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान सुपरस्टार अक्षय कुमार एकदम अलग अवतार में नजर आ रहे थे। फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाश्मी भी हैं। फिल्म 24 फरवरी को सिनेमा घरों में दस्तक देगी। 

Pathaan की दीवानगी ने की हद पार; पहले शो के ठीक बाद बढ़ाने पड़े 300 शो, बनी अब तक की सबसे बड़ी फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन