Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल छू लेगी फिल्म 'वो 3 दिन' की कहानी, संजय मिश्रा की एक्टिंग रही जबरदस्त

रामभरोसे के कैरेक्टर के जरिए फिल्म तुलनात्मक रूप से दिखाती है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है। रामभरोसे और उनके परिवार के गांव में जिंदा रहने के संघर्ष को दिल को गहराई से चित्रित किया गया है जो आपके दिल को छू लेगा।

Vineeta Mandal Edited By: Vineeta Mandal
Updated on: September 29, 2022 18:37 IST
sanjay mishra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SANJAY MISHRA संजय मिश्रा अभिनीत 'वो 3 दिन' दिल को छू लाने वाली कहानी

Highlights

  • फिल्म का हर सीन और हर किरदार काफी दमदार है।
  • फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है।
  • रामभरोसे का जीवन पूरी तरह तब बदल जाता है जब वह एक यात्री से मिलता है।

कुछ फिल्में सिर्फ फिल्में नहीं होतीं बल्कि वे वास्तविक जीवन का इतना शानदार चित्रण करती हैं कि वे आपके अनुभवों को समृद्ध बनाती हैं। इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली 'वो 3 दिन' भी एक ऐसी ही शानदार फिल्म है।यह खास और बेहतरीन फिल्म न केवल बहुत ही अनोखे तरीके से आपका मनोरंजन करती है, बल्कि देश के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में कठोर जीवन से भी परिचय कराती है।

ये भी पढ़ें: Emergency: कंगना की फिल्म में सतीश कौशिक भी हुए शामिल, निभाएंगे बाबू जगजीवन राम की भूमिका

छोटे बजट में बनी इस फिल्म की कहानी शुरु होती है उत्तर प्रदेश के एक गांव से, जहां बड़े दिल वाले रिक्शा चालक रामभरोसे अपनी आजीविका कमाने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं। वह अपनी पत्नी और बेटी को एक अच्छा जीवन प्रदान करने का सपना देखता है।

रामभरोसे के कैरेक्टर के जरिए फिल्म तुलनात्मक रूप से दिखाती है कि कैसे शहरों में जीवन की तुलना में ग्रामीण जीवन कहीं अधिक कठिन है। रामभरोसे और उनके परिवार के गांव में जिंदा रहने के संघर्ष को दिल को गहराई से चित्रित किया गया है जो आपके दिल को छू लेगा।

और पढ़ें: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बिग बी के लिए लिखा भावुक नोट, तस्वीरें शेयर कर बोलीं- 'शुक्रिया अंकल'

रामभरोसे का जीवन पूरी तरह तब बदल जाता है जब वह एक यात्री से मिलता है जो 'तीन दिनों' के लिए उससे रिक्शा किराए पर लेता है। अजनबी के इरादों से अनजान, रामभरोसे उसे अपने रिक्शे पर जहां भी जाना होता है, ले जाता है। ऐसा करने पर, रामभरोसे इस अजनबी के साथ यात्रा करते समय रास्ते में कई रहस्यों को जानकर हैरान रह जाता है। अपने चरित्र रामभरोसे के माध्यम से, अभिनेता संजय मिश्रा एक बार फिर साबित करते हैं कि उन्हें हमारे समय के सबसे विश्वसनीय और बहुमुखी अभिनेताओं में से एक क्यों माना जाता है।

ये भी पढ़ें: Box Office Clash: ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर, जानें रिलीज से पहले किसने मारी बाजी

राजेश शर्मा, पायल मुखर्जी, चंदन रॉय सान्याल, पूर्वा पराग और अमजद कुरैशी ने भी अपने-अपने हिस्से का किरदार बखूबी निभाया है।सीपी झा का लेखन बारीक है और राज आशू का निर्देशन बहुत प्रभावशाली है। फिल्म का हर सीन और हर किरदार इतना दमदार है कि इसे बड़े पर्दे पर अनुभव करने की जरूरत है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement