Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अभिनेत्री अपहरण मामला: दिलीप ने केरल उच्च न्यायालय को 6 मोबाइल सौंपे

अदालत ने उसे छह मोबाइल सौंपने के लिए कहा था, जबकि उसने मंगलवार सुबह तक का समय मांगा था, लेकिन अदालत ने समय देने से इनकार कर दिया था।

IANS Written by: IANS
Published on: January 31, 2022 19:22 IST
अभिनेत्री अपहरण मामला- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अभिनेत्री अपहरण मामला

Highlights

  • दिलीप द्वारा चौथा फोन होने से इनकार करने के बाद अदालत ने उनसे छह मोबाइल जमा करने को कहा।
  • अभिनेता पर कथित तौर पर अभिनेत्री के अपहरण मामले में जांच अधिकारियों को हटाने की साजिश रची गई थी।

कोच्चि: अभिनेता दिलीप ने सोमवार को केरल उच्च न्यायालय के समक्ष छह मोबाइल फोन पेश किए। यह निर्देश अपराध शाखा पुलिस द्वारा एक ताजा मामले में शुरू की गई जांच का एक हिस्सा था जिसमें अभिनेता पर कथित तौर पर अभिनेत्री के अपहरण मामले में जांच अधिकारियों को हटाने की साजिश रची गई थी।

शनिवार को, अदालत ने उसे छह मोबाइल सौंपने के लिए कहा था, जबकि उसने मंगलवार सुबह तक का समय मांगा था, लेकिन अदालत ने समय देने से इनकार कर दिया था। अभियोजन पक्ष के वकील इस बात पर अड़े थे कि सात मोबाइल फोन थे - दिलीप (4), उनका भाई अनूप (2), और एक उसके साले द्वारा इस्तेमाल किया गया था।

दिलीप द्वारा चौथा फोन होने से इनकार करने के बाद अदालत ने उनसे छह मोबाइल जमा करने को कहा। पिछले शुक्रवार को जांच दल ने एक नया आवेदन दिया था।

याचिका में कहा गया है कि अभिनेता ने मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को हटाने की साजिश रची थी और अभिनेता और उनके सहयोगियों से तीन दिन की पूछताछ के बाद नया आवेदन दायर किया गया था। याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने मामले की सुनवाई शनिवार की तारीख तय की थी।

निर्देशक बालचंद्रकुमार के सामने आने के बाद मामले ने एक नया मोड़ ले लिया और दावा किया कि दिलीप जांच अधिकारियों को हटाने की साजिश कर रहा था। दिलीप ने 2017 में एक वाहन में अपहरण की गई अभिनेत्री पर हमले को देखा था। अभिनेता वर्तमान में दो महीने जेल में बिताने के बाद जमानत पर बाहर है। दिलीप के अलावा, उसके भाई अनूप, बहनोई सूरज, सहयोगी अप्पू उर्फ कृष्णदास और करीबी दोस्त बायजू चेंगमनाद से भी पिछले सप्ताह की शुरूआत में तीन दिनों में 33 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

दिलीप तब चर्चा में आए जब एक फ्रंटलाइन दक्षिण भारतीय नायिका ने शिकायत करते हुए कहा कि 2017 में गुंडों के एक गिरोह द्वारा उसका अपहरण कर लिया गया था और उसका यौन उत्पीड़न किया गया था और उसे ब्लैकमेल करने के लिए वीडियो बनाया गया था।

मुख्य आरोपी सुनील को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद अभियोजन पक्ष ने मामले में दिलीप को मुख्य साजिशकर्ता बताते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement