Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस फिल्म की कहानी सुनकर अदा शर्मा की नींद हुई गायब, एक्ट्रेस ने बताया अपना हाल

एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अदा अपनी फिल्मों के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Updated on: March 30, 2023 6:07 IST
film The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAH_KI_ADAH film The Kerala Story

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कमांडो 4' की तैयारियों में जुटी हैं। इस बीच अदा शर्मा का नाम सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म 'द केरला स्टोरी' के साथ भी जुड़ गया है। फिल्म को लेकर बात करते हुए अदा शर्मा ने इसकी कहानी सुनने के बाद का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है। अदा शर्मा (Adah Sharma) ने बताया कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' की कहानी सुनने के बाद वह कुछ रातों तक सो नहीं पाईं थीं। अदा शर्मा ने कहा कि जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो बहुत डरावनी लगी और वह इसके बारे में सोचते हुए कई रातों तक सो भी नहीं पाईं।

मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका में नजर आएंगी अदा शर्मा

अदा शर्मा (Adah Sharma) ने फिल्म के मेकर्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं आभारी हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका मिला और इस दिल दहला देने वाली कहानी को बताने का मौका मिला। विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म '1920' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं अदा शर्मा (Adah Sharma) फिल्म 'द केरला स्टोरी' में एक मलयाली नर्स फातिमा बा की भूमिका निभा रही हैं, जो इस्लाम धर्म अपनाकर इस्लामिक स्टेट में शामिल हो जाती है। वह उन 32,000 महिलाओं में शामिल हैं, जो केरल से लापता हो गईं और बाद में आईएस आतंकवादी बन गईं।

फिल्म के लिए चाहिए थी मलयालम बालने वाली एक्ट्रेस

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुने जाने पर, अदा ने कहा, 'केरल स्टोरी एक हिंदी फिल्म है, इसलिए वह एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री चाहते थे जो हिंदी और मलयालम बोल सके। मैं मलयाली हूं, इसलिए मैं दोनों भाषाएं बोलती हूं। यही एक कारण था कि उन्हें लगा कि मैं इस भूमिका के लिए फिट हूं। फिल्म से जुड़े विवाद के बारे में बात करते हुए अदा ने कहा, 'निर्माता विपुल शाह और सुदीप्तो सेन ने कई प्रतिष्ठित फिल्में बनाई हैं और वह सभी आंकड़े पेश करेंगे। जब लोग फिल्म देखेंगे तो उनके सभी सवालों का जवाब दिया जाएगा और उनकी शंकाएं दूर हो जाएंगी।'

यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने दर्शकों को सिखाया 'गैसलाइट' करने का तरीका, Video देख नहीं रुकेगी हंसी

सई को किसी और के साथ देख चकनाचूर होंगे विराट के अरमान, क्या दोबारा एक हो पाएंगे #SaiRat

'RRR' को 'तमिल फिल्म' कहने पर ट्रोल हुईं प्रियंका चोपड़ा, ट्रोलर्स बोले- ओवरस्मार्ट न बनो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement