Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

सई को किसी और के साथ देख चकनाचूर होंगे विराट के अरमान, क्या दोबारा एक हो पाएंगे #SaiRat

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। विराट चव्हाण अब पाखी से अलग होकर एक बार फिर सई का हाथ थामना चाहता है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: March 29, 2023 19:32 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

ऐश्वर्या शर्मा, नील भट्ट और आयशा सिंह स्टारर 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में दर्शकों की डिमांड रहती है कि उन्हें फिर से सई और विराट को साथ में देखना है। लेकिन अब लेटेस्ट प्रोमो को देखकर लगता है कि दर्शकों को अभी #Sairat को देखने के लिए इंतजार करना होगा। सीरियल के आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि विराट अपनी भवानी काकू के आगे कबूल करेगा कि वह सई से बेइंतहा प्यार करता है और लेकिन इसके साथ ही वह अपनी किसी भी हरकत से पत्रलेखा यानी पाखी का दिल भी नहीं दुखाना चाहता है। हालांकि, सीरियल से जुड़े नए वीडियो के हिसाब से अब विराट अपनी पत्नी संग रिश्ता खत्म करने वाला है।

'गुम है...' में साथ आएंगे सई-विराट

सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विराट से पत्रलेखा आकर कहेगी कि वह अपने रिश्ते की एक बार फिर नई शुरुआत करना चाहती है लेकिन इसके जवाब में विराट पत्रलेखा का दिल तोड़ते हुए कहेगा कि वह अब अपना रिश्ता खत्म करना चाहता है। ये सुनकर पाखी हैरान हो जाती है। विराट, पाखी से कहता है कि वह सई जोशी के साथ नई शुरुआत करना चाहती है। इसके बाद विराट दौड़ा-दौड़ा अपनी दिल की बात बताने के लिए अपनी एक्स वाइफ सई के पास जाता है और वहां दरवाजा खोलते ही उसे कुछ ऐसा दिखता है जिसे देखकर उसके चेहरे का रंग उड़ जाता है।

सई के घर होगा डॉक्टर सत्या

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के इस प्रोमो के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि विराट ने सई के घर में डॉक्टर सत्या को देखा होगा। जिसके बाद वह अपने दिल की बात सई को नहीं बोलेगा। इसके साथ ही ये भी हो सकता है कि विराट एक बार फिर ऐसा सिर्फ सपना ही देख रहा हो। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि सई के घर पर किसे देखकर विराट के चेहरे का रंग उड़ा है। सीरियल में आगे क्या-क्या बड़े ट्विस्ट आएंगे ये तो मेकर्स पर है लेकिन अगर दर्शकों की मानें तो उन्हें सिर्फ विराट और सई को साथ देखना है।

यह भी पढ़ें: 'भोला' की रिलीज से पहले अजय देवगन को हो रही रिजल्ट वाली फीलिंग, #AskBholaa में फैंस को दिए मजेदार जवाब

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई के करियर की आस बनेगा डॉक्टर सत्या, विराट-पत्रलेखा का होगा तलाक!

सुनील शेट्टी की होने वाली बहू के जन्मदिन पर हुई ग्रैंड पार्टी, जानिए कौन हैं अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement