Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

राखी सावंत के पति आदिल ने खोली 'ड्रामा क्वीन' की पोल, कहा- मुझे ड्रग दिया फिर बना डाला न्यूड वीडियो

ड्रामा क्वीन राखी सावंत को लेकर उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: August 21, 2023 17:46 IST
adil khan durrani expose rakhi sawant she Gave me drug then made nude video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Adil Khan Durrani

राखी सावंत हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलइट में बनी रहती है। इन दिनों राखी सावंत अपनी शादी पर हो रही कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' कही जानी एक्ट्रेस राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी 6 महीने बाद जेल से बाहर आए है और जेल से रिहा होते ही राखी सावंत को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिन्हें जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। कुछ समय पहले राखी सावंत ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

मुझे ड्रग दिया फिर बना डाला न्यूड वीडियो

राखी सावंत के पति आदिल ने जेल से निकलते ही एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। आदिल ने ये भी कहा कि मुझ पर जो भी आरोप लगाए हैं। वह सभी झूठ हैं। आदिल ने बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'राखी जैसी महिलाओं किसी के साथ भी कुछ भी कर सकती हैं।' आदिल ने आगे बताया कि एक्ट्रेस ने उनको ड्रग्स देखर न्यूड वीडियो बनाया था। 

राखी ने लोगों को ठगा 
आदिल ने इंटरव्यू में यहां तक कहा है कि राखी ने अपनी मां के कैंसर के नाम पर लोगों को ठगा था। आदिल ने बताया कि राखी के कारण उनके माता-पिता समेत पूरे परिवार को बहुत कुछ झेलना पड़ा है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं बाहर हूं और अब आप सबको बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।

आदिल ने तनु चंदेल को लेकर किया खुलासा
आदिल ने राखी सावंत को पहले ही तनु चंदेल के बारे में बता दिया था कि वह उनकी सिर्फ दोस्त है। आदिल ने कहा कि एक पति होने के नाते मैंने अपनी पत्नी राखी को सबकुछ बता दिया था। तनु से आदिल ने राखी की बात भी कराई थी और उससे मिल भी चुकी है। आदिल ने आगे कहा कि राखी सावंत ने मेरा और मेरे पूरे परिवार शोषण किया है और इसके लिए मैं उसको कभी माफ नहीं करूंगा। मुझे सलमान खान के सामने भी गलत बना दिया।  

राखी सावंत के बारे में 
बता दें कि आखिरी बार राखी टीवी रियालिटी शो 'बिग बॉस मराठी' में नजर आई थीं। शो से बाहर आने के बाद राखी की मां का निधन हो गया। 'बिग बॉस मराठी'  में राखी को सपोर्ट करने आदिल दुरानी भी पहुंचे थे। 

ये भी पढ़ें: 

 

पंकज त्रिपाठी के पिता का हुआ निधन, OMG 2 एक्टर के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

शुरू से लेकर अंत तक जानें क्या है सनी देओल के घर की नीलामी का मामला, यहां जानिए A to Z

लोन चुकाने में अक्षय कुमार ने नहीं की है सनी देओल की मदद, खुद एक्टर ने बताई पूरे मामले की सच्चाई

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement