Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पंकज त्रिपाठी के पिता का हुआ निधन, OMG 2 एक्टर के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Pankaj Tripathi Father's Death: 'ओएमजी 2' एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी का निधन हो गया है। पिता के अंतिम दर्शन के लिए पंकज अपने गांव के लिए रवाना हो गए है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 21, 2023 19:40 IST
omg 2 actor Pankaj Tripathi Father Pandit Banaras Tiwari passed away - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Pankaj Tripathi Father Death

Pankaj Tripathi Father's Death: 'ओएमजी 2' की सफलता के बीच पंकज त्रिपाठी को बड़ा झटका लगा है। एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी का निधन हो गया है। एक्टर के परिवार में मातम छाया हुआ है। पंकज के पिता बनारस त्रिपाठी का निधन बिहार के पैतृक गांव बलसंड में हुआ है। पंकज त्रिपाठी के पिता बनारस तिवारी 99 साल के थे। वहीं पिता के निधन की खबर मिलते ही पंकज त्रिपाठी गोपालगंज के लिए रवाना हो गए हैं।  

इस दिन होगा अंतिम संस्कार

बढ़ती उम्र के चलते पंकज त्रिपाठी के पिता स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं की वजह से परेशान चल रहे थे, जिसकी वजह से 99 साल की उम्र में उनके पिता ने आखिरी सांस ली। पंकज त्रिपाठी की टीम ने उनके परिवार की ओर से एक ऑफिशियली स्टेटमेंट जारी किया है, इस ऑफिशियली स्टेटमेंट में बताया गया है कि बनारस तिवारी का अंतिम संस्कार आज उनके करीबी लोगों की मौजूदगी में किया जाएगा। 

पंकज त्रिपाठी के पिता का सपना 
'ओएमजी 2' एक्टर ने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि उनके पिता नहीं चाहते थे कि वे एक्टिंग में करियर बनाए। उनके पिता का सपना था कि वे डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करें। 

पंकज त्रिपाठी की प्रोफेशनल लाइफ
पंकज त्रिपाठी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'ओएमजी 2' में अक्षय कुमार और यामी गौतम भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।  'ओएमजी 2' की सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' से जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है।

 

अक्षय कुमार ने जताया दुख 
अक्षय कुमार ने पंकज के पिता के निधन पर शोक जाहिर किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए उनके पिता के आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। ट्विटर पर लिखा- 'मेरे मित्र और सह कलाकार @TripathiiPankaj के पिताजी के देहांत के समाचार से बहुत दुःख हुआ। मां-बाप की कमी कोई पूरी नहीं कर सकता। प्रभु उनके पिताजी की आत्मा को अपने चरणों में जगह दें।ॐ शांति।' 

ये भी पढ़ें: 

शुरू से लेकर अंत तक जानें क्या है सनी देओल के घर की नीलामी का मामला, यहां जानिए A to Z

लोन चुकाने में अक्षय कुमार ने नहीं की है सनी देओल की मदद, खुद एक्टर ने बताई पूरे मामले की सच्चाई

सनी देओल की 'गदर 2' ने दूसरे हफ्ते में रचा इतिहास! 'पठान' और 'बाहुबली 2' को छोड़ा कोसों दूर

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement