Monday, April 29, 2024
Advertisement

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की मोहब्बत फिर सुर्खियों में, इस तस्वीर से डेटिंग की अफवाहों पर लगी मोहर

Aditya Ananya Romantic Photo: आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे बीते दिनों भी रोमांटिक अंदाज में स्पॉट हुए थे। वहीं अब उनकी एक और तस्वीर इस रिश्ते को कंफर्म करती दिख रही है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 18, 2023 13:40 IST
Aditya Roy Kapur and Ananya Panday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_VIRALBHAYANI Aditya Roy Kapur and Ananya Panday

Aditya Ananya Romantic Photo: रणबीर और आलिया, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी के बाद अब बॉलीवुड का एक और रोमांटिक कपल सुर्खियां बटोर रहा है। जी हां, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर की डेटिंग की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों पर है। हाल ही में उन्हें पुर्तगाल के लिस्बन में एक रेस्तरां में साथ देखा गया। जहां दोनों एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं। 

ऐसा था दोनों का अंदाज 

फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में आदित्य नेवी ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। अनन्या ने सफेद और पिंक कलर का टॉप पहना हुआ है और अपने बालों को पीछे की ओर खुला बांधा हुआ है। दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। दोनों को एक-दूसरे की आंखों में आखें डाले देखा जा सकता है। अनन्या प्यारी मुस्कान के साथ आदित्य की ओर देख रही है और उनकी बातें सुन रही है। इस दौरान दोनों अपनी ड्रिंक का भी मजा ले रहे हैं।

स्पेन में भी हुए थे स्पॉट 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले, दोनों को स्पेन की सड़कों पर एक साथ घूमते हुए देखा गया था, जहां आदित्य को पीछे से अनन्या को गले लगाते हुए देखा गया था। वे वहां एक रॉक कॉन्सर्ट में भी शामिल हुए थे।

Shah Rukh Khan की 'डंकी' पर तापसी पन्नू ने खोला बड़ा राज, सोशल मीडिया से दूर रहने की बताई वजह

इन फिल्मों में दिखेंगे अनन्या और आदित्य 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अनन्या के पास विक्रमादित्य मोटवाने की अनटाइटल्ड साइबर क्राइम थ्रिलर है। उनके पास फरहान अख्तर की 'खो गए हम कहां', 'ड्रीम गर्ल 2' और वेब-सीरीज 'कॉल मी बे' भी हैं। आदित्य की हाल ही में 'द नाइट मैनेजर पार्ट 2' रिलीज हुई है। उनके पास अनुराग बसु की 'मेट्रो... इन दिनों' भी है।

Gadar-2: 'द कपिल शर्मा' शो में सनी देओल ने किया शॉकिंग खुलासा, पहुंची दो-दो सकीना, देखें वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement