Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan की 'डंकी' पर तापसी पन्नू ने खोला बड़ा राज, सोशल मीडिया से दूर रहने की बताई वजह

Taapsee Pannu on Danky: तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'डंकी' के बारे कुछ ऐसी जानकारी शेयर की है, जिसके बारे में जानने के लिए हर फैन उत्सुक था।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: July 18, 2023 8:55 IST
Shah Rukh Khan And Taapsee Pannu- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan And Taapsee Pannu

Shah Rukh Khan's Danky: तापसी पन्नू इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। एक दमदार एक्ट्रेस रूप में जानी जाने वाली तापसी  शायद ही कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में चर्चा करती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' के दौरान अपने फैंस के साथ बातचीत की और अपनी लव लाइफ, अपकमिंग वेकेशन प्लानिंग, फिल्मों और सोशल मीडिया से दूर रहने की वजह को लेकर बात की और फैंस के जवाब दिए।

'डंकी' के बारे में क्या बोलीं तापसी  

एक यूजर ने तापसी पन्नू से शाहरुख खान स्टारर 'डंकी' के बारे में पूछा। इस पर जवाब देते हुए, उन्होंने एक वीडियो साझा किया, जिसमें कहा गया, "मुझे सिर्फ इतना पता है कि मुझे कुछ दिनों के लिए शूटिंग करनी है और अधिक जानकारी के लिए मुझे लगता है कि आपको फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी से पूछना चाहिए। मुझे लगता है कि केवल वह ही जानते हैं कि वास्तव में क्या हो रहा है।" और पहला लुक कब आएगा और कुछ भी। मैं बस वहां जाकर शूटिंग करना चाहती हूं और वापस आना चाहती हूं और मुझे खुशी है कि मैं उस फिल्म का हिस्सा हूं।"

तापसी जल्द जाएंगी घूमने 

इसके बाद तापसी ने बताया कि चूंकि इस साल काफी यात्राएं हुई हैं, इसलिए वह अपने शूट शेड्यूल के बाद छुट्टियां ले सकती हैं। उन्होंने कहा, "मैं अभी तक निश्चित नहीं हूं। इस साल मैं काम से ज्यादा यात्रा कर रही हूं। अभी तक निश्चित नहीं हूं। देखते हैं मैं आगे कहां जाऊंगी।"

क्यों सोशल मीडिया से दूर हैं तापसी 

सोशल मीडिया से दूर रहने के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "जब मैं सोशल मीडिया से जुड़ी तो मुझे एहसास हुआ कि यह लोगों से जुड़ने, बात करने और सकारात्मक वातावरण बनाने के बारे में था। लेकिन धीरे-धीरे यह एक ऐसा माध्यम बन गया है जहां लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। टॉक्सिकनेस फैलाने के लिए है। हर कोई लोगों को नीचे खींचने के लिए उस एक पल का इंतजार कर रहा है।" इसके आगे तापसी ने जोर देकर कहा, "मैं इस माहौल को पसंद नहीं कर रही थी और इसलिए, मैंने अपने वेलविशर्स से कहीं और मिलने का फैसला किया है। इसके बारे में बाद में आराम से बताऊंगी।"

इन फिल्मों में नजर आएंगी तापसी 

'डंकी' के अलावा तापसी जल्द ही विक्रांत मैसी और सनी कौशल के साथ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई करेंगे। विनी मैथ्यू द्वारा निर्देशित और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित 'हसीन दिलरुबा' का जुलाई 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ था। 

OTT Release This Week: इस हफ्ते रिलीज होगी ये धांसू फिल्में-वेब सीरीज, लिस्ट देख झूम उठेंगे आप

अब तक सामने नहीं आई रिलीज डेट 

आपको बता दें कि कि फिल्म 'डंकी' की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है। 'डंकी' निर्देशक राजकुमार हिरानी और तापसी के साथ शाहरुख की पहली है। खबर है कि एक्टर विक्की कौशल इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। 

Project K से दीपिका पादुकोण का नया लुक हुआ रिलीज, पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाई हलचल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement