Adnan Sami ने इंस्टाग्राम से डिलीट किए सारे पोस्ट, एक पोस्ट शेयर कर सबको कहा 'अलविदा'

Adnan Sami Deletes all Instagram Posts: अदनान सामी ( Adnan Sami) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सभी तस्वीरें और क्लिप हटाकर सभी को चौंका दिया है।

Published on: July 19, 2022 18:56 IST
 Adnan Sami deletes all Instagram posts- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @MARYAMMAHNOOR4 Adnan Sami deletes all Instagram posts

Adnan Sami Deletes all Instagram Posts: गायक और संगीतकार अदनान सामी ( Adnan Sami) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी सभी तस्वीरें और क्लिप हटाकर सभी को चौंका दिया है। 'लिफ्ट कराडे' हिटमेकर के पास अब फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर सिर्फ एक पोस्ट है, जिसमें उन्होंने लिखा, 'अलविदा'।

यह स्पष्ट नहीं है कि इंस्टाग्राम पर 674k से अधिक की प्रशंसक वाले सामी ने ऐसा कदम क्यों उठाया। इससे उनके सभी प्रशंसक सदमे में आ गए हैं। 

एक फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, 'क्या हुआ सर। मुझे लगता है कि यह एक नई शुरूआत है। आपका नया गाना या कुछ और।'

एक ने पूछा, 'क्यों?' "एक नई शुरूआत," एक फैंस ने सवाल किया। एक ने बस इतना ही कहा, 'नहीं।'

बता दें कि सामी पाकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं लेकिन उनकी परवरिश और शिक्षा ब्रिटेन में हुई है। 2016 में उन्होंने भारतीय नागरिकता हासिल की थी।

संगीत में उनके योगदान के लिए उन्हें पद्मश्री से नवाजा जा चुका है। उनका सबसे उल्लेखनीय वाद्य यंत्र पियानो है। 50 वर्षीय को उनके लोकप्रिय ट्रैक जैसे 'सुन जरा', 'कभी तो नजर मिलाओ', 'तेरा चेहरा', 'साथिया', 'भरो झोली' और 'मीटर डाउन' के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें - 

Naseeruddin Shah Birthday: जब दोस्त ने ही कर दिया था नसीरुद्दीन पर चाकू से हमला, इस हीरो ने बचाई थी जान

Brahmastra Part 2: ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका बनेंगी पार्वती, महादेव के रोल के लिए शाहरुख खान और रनवीर सिंह का नाम भी आया सामने?

‘झलक दिखला जा’ में माधुरी और करण के साथ जज की कुर्सी पर बैठेंगी नोरा फतेही, कभी कंटेस्टेंट बनकर शो में की थी शिरकत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन