Sunday, April 28, 2024
Advertisement

19 साल बाद ईशा देओल ने फिर से मचाई 'धूम', वायरल हो रहा एक्ट्रेस का ये वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल हाल ही में ब्रांद्रा के स्कूल में दिवाली और चिल्‍ड्रेंस डे सेलीब्रेशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान वो बच्चे के साथ अपने फेमस गाने 'धूम' पर धूम मचाती नजर आईं। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 06, 2023 15:04 IST
Esha Deol- India TV Hindi
Image Source : DESIGN धूम गाने पर ईशा ने मचाई धूम

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल भले इंडस्ट्री से गायब हैं लेकिन धूम गर्ल को आज भी फैंस याद करते हैं। स्टार किड ईशा सुपरस्टार धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी हैं। उनके स्टारडम में कोई कमी नहीं है। ईशा ने अपने करियर कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन 'धूम' उनकी सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म का टाइटल सांग धूम मचाले आज भी लोगों के जुबान पर नजर आता है। ऐसे में ईशा ने एक बार फिर इस गाने पर डांस कर फैंस की यादें ताजा कर दी है। 

19 साल बाद ईशा देओल ने फिर से मचाई धूम

दरअसल हाल ही में ईशा देओल ब्रांद्रा के स्कूल में दिवाली और चिल्‍ड्रेंस डे सेलीब्रेशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान वो बच्चे के साथ अपने फेमस गाने 'धूम' पर धूम मचाती नजर आईं। इस दौरान का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि ईशा डेनिम जींस और डेनिम जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वो धूम के गाने पर जमकर डांस करती दिख रही हैं। वहीं उनके साथ स्कूल के बच्चे भी उनके डांस स्टेप को फाॅलो करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ईशा काफी खुश नजर आ रही हैं। ईशा का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

ईशा देओल ने 2019 में की था शादी

बता दें कि ईशा देओल लंबे समय से फिल्मों से दूर है। इन दिनों वो अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बीता रही हैं। ईशा देओल ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी रचाई थी। कपल ने 2019 में मुंबई के इस्कॉन टेंपल में सात फेरे लिए थे। अब ईशा दो बेटियों की मां हैं। पिछले कुछ से से ईशा लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वो स्टाइलिश लुक्स में फोटोशूट शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपनी बेटियों संग तस्वीरें शेयर की थी, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

 

शुभमन गिल के सामने लगे सारा तेंदुलकर के नारे, नाम सुनते ही विराट कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन

रश्मिका मंदाना के AI Deepfake वीडियो को देख भड़के उनके ऑन-स्क्रीन पिता, लीगल एक्शन लेने की कही बात

Vicky Kaushal का दिखा गंभीर लुक, Sam Bahadur के नए पोस्टर के साथ किया ट्रेलर के रिलीज का ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement