Monday, April 29, 2024
Advertisement

Adipurush के बाद इस फिल्म को लेकर मचा बवाल, हिंदू भावनाएं आहत करने का लगा आरोप!

'आदिपुरुष' के बाद अब फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' को लेकर बवाल खड़ा हो गया है। फिल्म पर हिंदू भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है। फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Published on: July 03, 2023 6:00 IST
Carry on Jatta - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कैरी ऑन जट्टा 3

फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' के सामने एक नई मुसीबत आ गई है। फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर्स कानूनी पचड़ों में फंसते नजर आ रहे हैं। शिव सेना हिंद की युवा कमेटी के अध्यक्ष ईशांत शर्मा और पंजाब शिव सेना (टकसाली) के अध्यक्ष सुनील कुमार बंटी ने जालंधर पुलिस स्टेशन में इनके खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है।  पंजाब शिव सेना अध्यक्ष सुनील कुमार बंटी का कहना है कि फिल्म हिंदू भावनाएं को आहत कर रही है। 

पंजाब शिव सेना अध्यक्ष ने रखा अपना पक्ष

पंजाब शिव सेना अध्यक्ष सुनील कुमार बंटी का कहना है कि फिल्म का एक सीन है, जो आपत्तिजनक है और इसे फिल्म हटाया जाना चाहिए। ANI से बात करते हुए सुनील कुमार बंटी ने कहा, 'हमने शिव सेना हिंद की ओर से शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 के एक सीन में एक ब्राह्मण को अपमानित किया गया है। ब्राह्मण को हवन करता हुआ दिखाया गया है। गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नू ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी ने हवन कुंड पर पानी फेंककर लाखों हिंदुओं की आस्था को ठेस पहुंचाई है। हिंदू धर्म में अगर कोई अनुष्ठान करना होता है तो सबसे पहले हवन ही होता है।'

दर्ज की गई शिकायत 
उन्होंने आगे बताया, 'इसलिए आज हमने सभी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। साथ ही मांग की है कि उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए धारा 295 के तहत कार्रवाई की जाए। इसके अलावा अगर वो पंजाब में माहौल खराब करने की कोशिश की जाती है तो उसके लिए धारा 153 लगाई जाए।' साथ ही सुनील ने कहा कि डायरेक्टर के आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे। 

फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पॉन्स
बता दें, फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' में गिप्पी गेरेवाल और सोनम बाजवा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया था, इसमें आमिर खान भी शामिल हुए थे। फिल्म को सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से हुई पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड की विदाई, जद हदीद को किस करने से भी नहीं हुआ फायदा

ब्रेकअप के बाद फिर एक साथ दिखे टाइगर और दिशा पाटनी, फैंस बोले- पैचअप हो गया!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement