Saturday, April 20, 2024
Advertisement

धनुष-ऐश्वर्या के तलाक के बाद राम गोपाल वर्मा ने शादी को बताया सबसे बुरा रिवाज़

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने बयान और ट्वीट की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में प्यार और शादी पर कई ट्वीट किए। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 18, 2022 16:57 IST
धनुष-ऐश्वर्या- India TV Hindi
Image Source : TWITTER धनुष-ऐश्वर्या

Highlights

  • राम गोपाल वर्मा ने शादी की तुलना जेल से की।
  • राम गोपाल वर्मा के ट्वीट के बाद उन्हें ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ रहा है।

अभिनेता धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने कल स्टेटमेंट जारी करते हुए घोषणा की कि वे अब कपल नहीं हैं। इस खबर के कुछ घंटों बाद ही राम गोपाल वर्मा ने ट्विटर पर शादी की निंदा करने और तलाक का जश्न मनाने वाले ट्वीट्स की एक सीरीज साझा की। प्रसिद्ध निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने मंगलवार को खुशी का रहस्य तब तक प्यार करना है जब तक यह बना रहे और फिर "शादी नामक जेल" में जाने के बजाय आगे बढ़ते रहें। बिना किसी का नाम लिए उन्होंने ट्वीट किया, "स्टार्स के तलाक युवाओं को विवाह के खतरों के बारे में चेतावनी देने के लिए अच्छा चलन है।" एक अन्य ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने शादी को "जेल" बताया।

उन्होंने कहा, "युवाओं को विवाह के खतरों के बारे में चेतावनी देने के लिए स्टार तलाक अच्छे ट्रेंडसेटर हैं। शादी से  प्यार की हत्या हो जाती है। खुशी का रहस्य यह है कि जब तक प्यार रहता है तब तक प्यार करते रहना और फिर शादी की जेल में जाने के बजाय आगे बढ़ जाए।

"एक शादी में प्यार उन दिनों की तुलना में कम दिनों तक रहता है जब वे इसे मनाते हैं, जो कि 3 से 5 दिन का होता है। स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और डंबोस शादी करते हैं।

"मुक्त होने के कारण केवल तलाक को संगीत के साथ मनाया जाना चाहिए और विवाह एक-दूसरे के खतरे के गुणों का परीक्षण करने की प्रक्रिया में चुपचाप होना चाहिए। हमारे बुरे पूर्वजों द्वारा दुःख और दुख के निरंतर चक्र को बढ़ावा देने में विवाह समाज पर सबसे बुरी प्रथा है।"

इससे पहले, राम गोपाल वर्मा ने बात की थी जब सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की थी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement