Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अतरंगी रे: सारा अली खान को अपनी परफॉर्मेंस के लिए विद्या बालन से मिली तारीफ

सारा अली खान, धनुष और अक्षय कुमार जैसे सितारों से सजी फिल्म 'अतरंगी रे' 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 03, 2022 17:35 IST
सारा अली खान, विद्या बालन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- VIDYA BALAN, PR सारा अली खान, विद्या बालन

Highlights

  • 'अतरंगी रे' में सारा अली खान के साथ धनुष और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं।
  • 'अतरंगी रे' का निर्देशक आनंद एल राय ने किया है।

सारा अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अतरंगी रे' की सफलता का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने अपने किरदार 'रिंकू' के रूप में अपने शानदार अभिनय, शानदार स्क्रीन प्रजेंस और रॉ एनर्जी से हमें स्तब्ध कर दिया है। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म में सारा ने न केवल रिंकू सूर्यवंशी के अपने किरदार से दर्शकों का दिल जीत लिया है, बल्कि इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को भी प्रभावित किया है। 

फिल्म इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर जारी, अब एकता कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव

इंडस्ट्री से मिली प्रतिक्रियाओं के बारे में बात करते हुए, सारा ने साझा किया कि अभिनेत्री विद्या बालन ने अतरंगी रे की रिलीज़ के बाद उन्हें फोन किया था। उन्होंने कहा, "इंसिडेंटली, मैंने हाल ही में द डर्टी पिक्चर को फिर से देखा था। फिर, मैंने उन्हें फोन किया था। मैंने फिल्म बहुत समय पहले देखी थी, लेकिन देर से ही सही, कुछ फिल्में और परफॉर्मेंस थे जिन्हें मैं देखना चाहती थी, द डर्टी पिक्चर उनमें से एक थी और उनकी परफॉर्मेंस ने मेरे होश उड़ा दिए थे। साथ ही, एक्टिंग शुरू करने के बाद मैंने पहली बार यह फिल्म देखी थी। इसलिए, उनके लिए एक अलग तरह की एप्रिसिएशन थी और मैंने उन्हें इसके बारे में बताया था।" 

जनवरी 2022 में रिलीज होंगी ये फिल्में: लव स्टोरी, एक्शन-देशभक्ति मूवीज हैं लिस्ट में शामिल

उन्होंने आगे कहा, "और फिर उन्होंने अतरंगी रे देखने के बाद मुझे फोन किया और उन्होंने मुझसे कहा कि मेरी परफॉर्मेंस में एक भी फॉल्स नोट नहीं था। उन्होंने कहा कि जब मेरे करैक्टर की बात आती है तो उसमें मसाला और मस्ती थी, लेकिन इमोशन भी था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने पूरी फिल्म का आनंद लिया है।" 

फिल्म में अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में हैं। 

विक्की कौशल के मामले पर पुलिस का आया जवाब, गाड़ी की नंबर प्लेट को लेकर हुई थी शिकायत

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement